ताज़ा खबर
 

Gujarat: बेटे की चाह में पति करता था प्रताड़ित, तंग आकर महिला ने खुद को मार डाला

पुलिस ने महिला के पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी पति, ससुर और सास के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उनके खिलाफ आत्महत्या के उकसाने और बर्बरता करने के आरोप लगाए गए हैं।

Author गांधीनगर | June 25, 2019 10:50 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

गुजरात के छोटा उदयपुर में रहने वाली एक महिला ने सोमवार (23 जून) को आत्महत्या करके अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि उसने यह कदम अपने पति व सास-ससुर की प्रताड़ना से तंग होकर उठाया, जो बेटे की चाह में उसे परेशान करते थे। पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, नगीनाबेन रथवा की शादी करीब 4 साल पहले छोटा उदयपुर में रहने वाले नीलेश रथवा के साथ हुई थी। उनकी 2 साल की एक बेटी भी है। पुलिस ने बताया कि सोमवार को नगीनाबेन ने सोमवार को जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी मिलने के बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। ऐसे में एक्सिडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया गया है।

National Hindi News, 25 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक 

महिला के माता-पिता ने आरोप लगाया कि उसका पति व सास-ससुर उसे प्रताड़ित करते थे। इसके बाद पति नीलेश, ससुर बेबलाभाई रथवा और सास लीलाबेन के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने व अत्याचार के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Bihar News Today, 25 June 2019: बिहार से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पुलिस ने महिला के पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी पति, ससुर और सास के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उनके खिलाफ आत्महत्या के उकसाने और बर्बरता करने के आरोप लगाए गए हैं।

जांच अधिकारी चिराग निनामा ने बताया कि सभी आरोपों की जांच की जा रही है। महिला के पिता ने दहेज प्रताड़ना का आरोप नहीं लगाया है। शव के पोस्टमॉर्टम के बाद ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App