ताज़ा खबर
 

Facebook पर 6 हजार फॉलोअर्स देख भड़का पति, पत्नी को फोन पर बिजी देख गला घोंट डाला, दो साल पहले हुई थी लव मैरिज

जयपुर निवासी अयाज अहमद खान (26) ने पत्नी की फेसबुक पर 6 हजार से ज्यादा फॉलोअर होने की वजह से गला घोटकर मार डाला। पहचान छिपाने के लिए चेहरे को भी कूच डाला।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

राजस्थान के जयपुर में एक पति ने पत्नी की चरित्र पर शक होने की वजह से हत्या कर दी। आरोपी पति ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि पत्नी के फेसबुक पर 6 हजार से ज्यादा फॉलोअर हैं और वह दिनभर फोन पर व्यस्त रहती थी। बता दें कि आरोपी अयाज अहमद अंसारी (26) दो साल पहले रेशमा उर्फ नैनी मंगलानी (22) से लव मैरिज किया था।

गला दबाकर मार डाला: गौरतलब है कि आरोपी ने पुलिस को बताया कि पत्नी के फोन पर व्यस्त रहने की वजह से झगड़े होते थे। इससे तंग आकर पत्नी मायके चली गई थी। अयाज ने रविवार (19 जनवरी ) की सुबह पत्नी को कॉल कर सुलह करने के बहाने बुलाकर दिनभर घुमाया और शाम के समय दिल्ली-जयपुर हाइवे पर सुनसान जगह देखकर गला दबाकर मार डाला। फिर पहचान छिपाने के लिए उसका चेहरा पत्थरों से कूच डाला। सोमवार (20 जनवरी) सुबह जब कुछ राहगीर की निगाह उस पर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव बरामद करके जांच शुरू कर दी।

Hindi News Live Hindi Samachar 21 January 2020: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

दो साल पहले हुई थी लव मैरिज: पुलिस कमिश्नर अशोक गुप्ता ने बताया कि अयाज अहमद अंसारी जयपुर निवासी है। इसकी मुलाकात दो साल पहले जयसिंहपुरा खोर निवासी नैना उर्फ रेशमा से हुई थी। इसके बाद इन दोनों के बीच दोस्ती हो गई। दोस्ती गहरी होने के बाद अक्टूबर 2017 में दोनों ने लव मैरिज कर ली। इस बीच अयाज को पत्नी के चरित्र पर शक होने लगा था।

तलाक की कर रही थी मांग: रेशमा के परिजनों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से वह मायके में ही रह रही थी और अयाज से तलाक की मांग कर रही थी, लेकिन अयाज इसके लिए तैयार नहीं था। इस बीच पति पत्नी के बीच विवाद गहरा गया और अयाज ने पत्नी की हत्या करने की साजिश रची।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मुंबई में बैठ अमेरिकियों को प्रतिबंधित दवाएं बेचते थे बदमाश, फर्जी कॉल सेंटर पर Mumbai Police की दबिश से हुआ खुलासा
2 वाराणसी से गिरफ्तार ISI एजेंट ने PAK भेजी थी PM मोदी की रैली की तस्वीरें, UP ATS ने रिमांड पर लेकर की कड़ी पूछताछ
3 पुलिसवाला चुरा रहा था दूध का पैकेट, Viral हो गया CCTV वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X