ताज़ा खबर
 

बीवी ने नपुंसक बताते हुए तलाक मांगा, पति ने दूसरी औरत के साथ वीडियो बनाकर भेजा तो गया जेल

अलगाव से पहले ये जोड़ा सिर्फ 15 दिन तक एक साथ रहा था। उसके बाद पत्नी अपने माता-पिता के घर लौट आई थी। बाद में उसने पारिवारिक न्यायालय में तलाक के लिए अर्जी दे दी। उसने कहा कि उसका पति नपुंसक है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

खुद को नामर्द साबित करके तलाक लेने की कोशिश का विरोध करते हुए हैदराबाद के रहने वाले 32 वर्षीय एक शख्स ने अन्य महिला के साथ अपना पोर्न वीडियो शूट किया। पांच मिनट की इस सेक्स क्लिप को उस शख्स ने अपनी पत्नी के पिता और चाची को भेजकर अपनी मर्दानगी का सबूत देने की कोशिश की। इस विचित्र हरकत से उसने अपनी नाराज पत्नी पर तोहमत लगाने की कोशिश की थी कि वह किसी के साथ भी खुश नहीं रह सकती है।

एमकेबी नगर के महिला पुलिस थाने की निरीक्षक डी. चित्रा ने मीडिया को बताया कि पुलिस ने हैदराबाद के लाल बहादुर नगर के रहने वाले विभावसु को गिरफ्तार कर लिया। उसकी शिकायत उसकी पत्नी के परिवार वालों ने की थी। बाद में कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया। विभावसु ने 2016 में कोडंगियूर के मुथामिज नगर की रहने वाली लड़की से शादी की थी। विवाह समारोह का आयोजन लड़की के परिजनों ने किया था।

निरीक्षक ने बताया,”अलगाव से पहले ये जोड़ा सिर्फ 15 दिन तक एक साथ रहा था। उसके बाद पत्नी अपने माता—पिता के घर लौट आई थी। दोनों परिवारों ने कुछ दिनों तक दोनों के बीच समझौता करवाने की कोशिश की। लेकिन उसकी पत्नी मानसिक रूप से तलाक का इरादा कर चुकी थी। उसने पारिवारिक न्यायालय में तलाक के लिए अर्जी दे दी। उसने कहा कि उसका पति नपुंसक है। विभावसु को जैसे ही अपनी पत्नी के तलाक का नोटिस भेजने का कारण पता चला वह आग—बबूला हो गया। उसने अपनी पत्नी के आरोपों को झुठलाने के लिए एक महिला के साथ सेक्स करते हुए वीडियो शूट कर लिया। ऐसा लगता है कि जैसे किसी तीसरे शख्स ने उस वीडियो को शूट किया है।” उसकी पत्नी के पिता और चाची ने चेन्नई में इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान ​विभावसु ने तुरंत स्वीकार कर लिया कि उसने ​वीडियो बनाकर अपनी पत्नी के परिजनों को भेजा था। पुलिस ने उस पर आईटी एक्ट के तहत शोषण, अनुपयुक्त वीडियो के प्रसार का आरोप लगाकर कोर्ट में पेश किया था, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App