ताज़ा खबर
 

वाइफ स्वैपिंग के लिए नहीं मानी तो पति ने किया रेप, वीडियो बना वायरल करने की धमकी दे दोस्तों से कराया कुकर्म

पीड़ित महिला ने थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि एक दिन उसके पति ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया और अपने दोस्तों के सामने उसे परोस दिया। पति के 2 दोस्तों ने महिला के साथ रेप किया और अप्राकृतिक यौनाचार भी किया।

Author Published on: September 19, 2019 9:26 AM
दोस्तों के जाने के बाद महिला के पति ने भी उसके साथ कुकर्म किया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

वाइफ स्वैपिंग (पत्नियों की अदला-बदली) के लिए महिला का पति उसपर लगातार दवाब मना रहा था। पति की गंदी मांग को महिला ने सिरे से खारिज कर दिया। इस बात से इस महिला के पति को इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी पत्नी के साथ पहले रेप किया और फिर इस घिनौने कृत्य का उसने वीडियो भी तैयार कर लिया। इस हैवान पति के जुल्म-ओ-सितम की कहानी बस इतने पर ही खत्म नहीं होती। इसने अपने दोस्तों से अपनी पत्नी का रेप भी करवाया।

पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला यह मामला दिल्ली का है। यहां रहने वाली एक महिला का आरोप है कि उसका पति उसपर अक्सर यह दबाव बनाता था कि वो उसके कुछ दोस्तों के साथ संबंध बनाए ताकि उसके दोस्तों की पत्नियां भी उसके साथ शारीरीक संबंध बनाने के लिए राजी हो जाएं। लेकिन इस महिला को अपने पति की यह गंदी डिमांड बिल्कुल पसंद नहीं थी और वो इसके लिए कतई तैयार नहीं थी।

इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर लड़ाई होती थी। महिला के मुताबिक शराब के नशे में घर आने के बाद उसका पति उसकी पिटाई भी करता था। एक दिन नशे में धुत होकर घर आए युवक ने पहले अपनी ही पत्नी के साथ रेप किया और फिर उसका वीडियो बना लिया। अब इस युवक ने अपनी पत्नी को वीडियो वायरल करने की धमकी दी और कहा कि अगर उसने उसके दोस्तों के साथ शारीरीक संबंध नहीं बनाए तो वो इस वीडियो को वायरल कर देगा।

पीड़ित महिला ने थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि एक दिन उसके पति ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया और अपने दोस्तों के सामने उसे परोस दिया। पति के 2 दोस्तों ने महिला के साथ रेप किया और अप्राकृतिक यौनाचार भी किया। जानकारी के मुताबिक इस महिला की शादी को 9 साल हो चुके हैं।

इस मामले में महिला ने अपने पति और उसके दोस्तों पर रेप और कुकर्म का मामला दर्ज कराया है। गंभीर शिकायत मिलने के बाद अब पुलिस इस मामले की गहरी तफ्तीश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि सभी आरोपियों पर कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 युवती से रेप करते मां ने बनाया बेटे का VIDEO, फिर ब्लैकमेल कर लड़की से वसूले लाखों रुपए, ऐसे खुली पोल
2 Haryana: जींद में डेरे के महंत की निर्मम हत्या, धान के खेतों में मिला खून से सना शव
3 Tabrez Ansari Lynching मामले में आरोपियों पर फिर लगी हत्या की धारा, झारखंड पुलिस ने दो और का नाम जोड़ा