ताज़ा खबर
 

Coronavirus, (COVID-19): पत्नी से तलाक के लिए रची गंदी साजिश! Facebook पर मोबाइल नंबर डाल पति ने किया बदनाम

Coronavirus, (COVID-19): पुलिस ने जब मामले की जांच पड़ताल शुरू कि तब पुलिस को उसके पति पर इसलिए शक हुआ क्योंकि संपर्क करने पर उसने पुलिस को बताया कि वो काफी व्यस्त है।

CRIME, CRIME NEWSपति की गहरी साजिश का पर्दाफाश पुलिस ने कर दिया है। सांकेतिक तस्वीर।

Coronavirus, (COVID-19): उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक पति ने अपनी पत्नी से तलाक लेने के लिए बेहद ही घिनौनी साजिश रच डाली। इस शख्स ने अपनी पत्नी की गंदी तस्वीरें फेसबुक पर डाल दी। अब इस मामले का खुलासा हो गया है। युवक की पहचान पुनीत कुमार के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि इस शख्स ने अपनी पत्नी का मोबाइल नंबर भी फेसबुक पर डाल दिया और लिख दिया कि ‘मैसेज सर्विस के लिए हमेशा उपलब्ध।’

इस मामले में आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने कहा कि एक महिला ने कुछ दिनों पहले थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी और कहा था कि उन्हें कुछ लोग गंदे मैसेज और वीडियो मोबाइल पर भेज रहे हैं।

पुलिस ने जब मामले की जांच पड़ताल शुरू कि तब पुलिस को उसके पति पर इसलिए शक हुआ क्योंकि संपर्क करने पर उसने पुलिस को बताया कि वो काफी व्यस्त है। पुलिस ने अपनी तकनीकी टीम का सहारा लेते हुए दो ऐसे लोगों को पकड़ा जो महिला को मैसेज भेजा करते थे। इन लोगों ने पुलिस को बताया कि महिला का नंबर पहले से ही उनके फेसबुक प्रोफाइल पर उपलब्ध है। जांच के दौरान यह खुलासा हुआ कि महिला का फेसबुक प्रोफाइल उसके पति के नंबर से बनाया गया था।

इसके बाद पुलिस ने पुनीत से कड़ाई से पूछताछ शुरू की। पुनीत ने जल्दी ही अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुनीत ने पुलिस को बताया कि वो अपनी पत्नी के घरवालों से पैसों की डिमांड कर रहा था लेकिन उसके घरवालों ने पैसे देने से इनकार कर दिया था।

इसलिए उसने अपनी पत्नी की छवि खराब करने और उसे बदनाम करने के लिए गहरी साजिश रची। वो अपनी पत्नी से तलाक लेकर दूसरी शादी रचाने की फिराक में था।

आपको बता दें कि मई के महीने में भी कानपुर से एक ऐसी ही खबर आई थी। यहां एक शख्स ने अपनी ही पत्नी का गंदा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। पत्नी ने अपने पति पर पहले से केस दर्ज करा रखा था। जब इस शख्स की पत्नी ने केस वापस लेने से मना कर दिया तब उसने अपनी पत्नी की छवि खराब करने के लिए ऐसा घिनौना काम किया था। इस मामले में भी केस दर्ज कराया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 COVID-19 संक्रमित के अंतिम संस्कार का विरोध कर रहे भीड़ का हंगामा, अधजली लाश एंबुलेंस में लेकर भागे परिजन
2 Jessica Lal Murder Case: आजाद हो गया कातिल मनु शर्मा! मॉडल को सिर में गोली दागने वाले को उपराज्यपाल ने छोड़ने का आदेश दिया
3 ऑनलाइन क्लास में शामिल नहीं हो सकी तो छात्रा ने खुद को लगाई आग, पिता ने कहा- घर में इंटरनेट कनेक्शन वाला मोबाइल नहीं है