ताज़ा खबर
 

चेन से बांधकर पीटता था पति, पुलिस ने पकड़ा तो कहा प्रेत आता है इसपर

महिला को कमरे के फर्श पर बैठे दिखाया गया है और उसके हाथ बांधे हुए हुए हैं। उसके पैर दीवार से लगी लोहे की चेन से बंधे हुए हैं और शरीर पर मारपीट के निशान हैं।

फिलहाल महिला को पुलिस की देख-रेख में रखा गया है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

घरेलू हिंसा को लेकर आए दिन मामले दर्ज किए जाते हैं, लेकिन कुछ लोग अपने ही परिवार की महिला को शोषित करने का कोई न कोई तरीका निकाल ही लेते हैं। ऐसा ही मामला पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में सामने आया है, जहां एक पति ने पत्नी को न सिर्फ बंद कमरे में चेन से बांधा बल्कि पकड़े जाने पर मारपीट की जो वजह बताई वह भी अजीबोगरीब है। पति का कहना है कि वह महिला के साथ इसलिए मारपीट करता था क्योंकि उसपर प्रेत आता है। पाकिस्तान के समाचार पत्र डॉन के मुताबिक, यह बात पति ने पकड़े जाने पर पुलिस को अपनी सफाई देते हुए कही।

दरअसल, यह मामला पाकिस्तान के साहीवाल शहर का है। जहां महिला अपने ही घर में करीब 20 दिन से लोहे के जंजीरों में जकड़ी हुई थी। मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी फुटेज में महिला को कमरे के फर्श पर बैठे दिखाया गया है और उसके हाथ बांधे हुए हुए हैं। उसके पैर दीवार से लगी लोहे की चेन से बंधे हुए हैं और शरीर पर मारपीट के निशान हैं। पति की करतूत का उस वक्त खुलासा हुआ जब पड़ोसियों ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को दी। रविवार (24 मार्च) को बचाव दल आरोपी शख्स के घर पहुंचकर उसे गिरफ्त में लिया और महिला को छुड़ाया। महिला ने पुलिस से कहा, ‘मेरे पति और ससुराल वाले मुझे बांधकर बेरहमी से पीटा करते हैं।’

पीड़ित महिला ने पति की प्रेतों वाली बात को नकार दिया है। उसने बताया कि ससुराल वाले और पति न सिर्फ मारते-पीटते थे बल्कि दोनों बच्चों से भी दूर रखा था, जिसमें एक नवजात शिशु भी शामिल है। फिलहाल महिला को पुलिस की देख-रेख में रखा गया है और बच्चों को पति के परिवार के साथ हैं। इस मामले की जांच कर रहे अधिकारी अफजल गिल ने डॉनन्यूजटीवी को बताया कि महिला को अदालत में पेश किया जाएगा, जहां अदालत तय करेगी कि महिला मानसिक रूप से बीमार है या नहीं। अगर कोई बीमारी या परेशानी है तो उसे उचित इलाज मिल सके।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 डेटिंग ऐप से पहचान के बाद धोखे से बनाया शारीरिक संबंध, महिला ने प्राइवेट पार्ट काट कर लिया बदला
2 मर्जी के खिलाफ शादी करने पर 3 साल तक घरवालों ने महिला को कमरे में बंद रख पीटा, अब पति से हुआ मिलन
3 अपने प्रेमी को अपनी ही बेटी के सामने न्यूड देख आगबूबला हो गई महिला, बॉयफ्रेंड को चाकू से गोद डाला
ये पढ़ा क्या?
X