ताज़ा खबर
 

बिहार: पत्नी को बॉयफ्रेंड के साथ रंगेहाथ धर लिया, युवती ने पति को जिंदा जला डाला

पुलिस ने बताया है कि नंदलाल दास पंजाब में काम करता है। कुछ ही दिनों पहले वो अपने घर आया था। यहां अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ देख कर वो आगबबूला हो उठा था।

युवती पर आरोप है कि उसने अपने पति को जिंदा जला डाला। प्रतीकात्मक तस्वीर।

देश में जारी लॉकडाउन के बीच बिहार के मोतिहारी जिले से चौंकाने वाली खबर आई है। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी को उसके बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बनाते रंगेहाथ धर लिया। इसके बाद इस युवती ने अपने पति को आग में जिंदा जला दिया। घटना पूर्वी चंपारण जिले की है। बताया जा रहा है कि यहां के बेलाही राम गांव में यह महिला अपने पति नंदलाल दास के साथ रहती थी। महिला के पति को कई दिनों से शक था कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध गांव के ही एक अन्य युवक से है।

मंगलवार, (31 मार्च 2020) की रात इस नंदलाल दास ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ देख लिया। इस बात को लेकर उसी वक्त इन दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया।

हालांकि इस मौके का फायदा उठाकर युवती का प्रेमी वहां से फरार हो गया। काफी देर तक पति-पत्नी के बीच झगड़ा होने के बाद महिला ने अपने प्रेमी को फिर से अपने घर बुला लिया। महिला का प्रेमी चुपचाप वहां पहुंचा और घर के बाहर छिप गया।

बुधवार (1 अप्रैल, 2020) की अहले सुबह महिला और उसके बॉयफ्रेंड ने मिलकर नंदलाल दास के ऊपर केरोसिन डाल कर उसे जिंदा ही आग के हवाले कर दिया। जिंदा जल रहे नंदलाल की चीख सुनकर आसपास के लोग सिहर उठे। आनन-फानन में वहां आसपास के लोग पहुंच गए।

इन लोगों ने किसी तरह इस आग पर काबू पाया। इसके बाद गंभीर रूप से झुलसे नंदलाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया है कि नंदलाल दास पंजाब में काम करता है। कुछ ही दिनों पहले वो अपने घर आया था। यहां अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ देख कर वो आगबबूला हो उठा था।

शुरुआती जांच में पता चला है कि नंदलाल की पत्नी ने ही उसे जलाने की साजिश रची थी। बहरहाल अब इस मामले में पुलिस हर एंगल से जांच-पड़ताल कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 India Lockdown: अपनी मौत का नाटक रच तीन साथियों संग एम्बुलेंस में जा रहा था घर, पुलिस ने पकड़ा
2 बिहार के CM नीतीश कुमार की हत्या करने वाले को 25 लाख रुपए देने का ऐलान, युवक ने फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी भी किया; केस दर्ज
3 India Lockdown: ‘मोदी ने सभी रास्ते बंद कर दिए..मालिक ने निकाल दिया’, फेसबुक पर लिख युवक ने किया सुसाइड