ताज़ा खबर
 

पत्नी का रेप करते देखा तो रेपिस्ट का गुप्तांग काट डाला, पति को दुष्कर्म के आरोपी से ज्यादा मिली सकती है सजा

आपको बता दें कि अगर महिला के पति दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें 8 साल जबकि रेपिस्ट को 5 साल की जेल की सजा हो सकती है।

crime, crime newsबदमाश ने महिला के मुंह को बंद कर रखा था। प्रतीकात्मक तस्वीर।

यह रेपिस्ट महिला का रेप कर रहा था लेकिन तब ही महिला का पति वहां पहुंच गया। गुस्साए पति ने उसी वक्त चाकू से रेपिस्ट का प्राइवेट पार्ट काट डाला। 27 साल के इस युवक को अब पत्नी पर यौन हमला करने वाले बदमाश से ज्यादा जेल की सजा भुगतनी होगी। यूक्रेन (Ukraine) के रहने Eastern Kharkiv क्षेत्र के Shevchenkovo स्थित एक गांव में रहने वाले इस युवक की पत्नी पहचान अभी गुप्त रखी गई है।

जानकारी के मुताबिक यह महिला अपने पति और कुछ दोस्तों के साथ एक रेस्टुरेंट में पार्टी में शरीक होने गई थी। जानकारी के मुताबिक पार्टी के बाद जब यह महिला सुबह करीब 1 बजे अपने घर के रास्ते में थी तब ही 25 साल के Dmitry Ivchenko नाम के शख्स ने पीछे से उनपर हमला कर दिया। ‘Daily Mail’ के मुताबिक महिला की झाड़ियों में खींचने से पहले इस शख्स ने अपने हाथों से उसका मुंह दबाकर बंद कर दिया।

महिला के पति जब घर के पास पहुंचे तो उन्हें झाड़ियों से कुछ आवाजें नजर आई। आवाज की जांच करने जब वो झाड़ियों के पास गए तो पत्नी की लाचारी को देख कर दंग रह गए। गुस्से में आकर उन्होंने रेपिस्ट के सिर पर जोरदार घूंसा जड़ दिया। इसके बाद उन्होंने एक तेज धार वालू चाकू निकाल कर रेपिस्ट का प्राइवेट पार्ट काट दिया। महिला के पति के अटॉर्नी Dmitry Spaskin ने मीडिया से बातचतीत करते हुए कहा कि ‘उस वक्त उन्हें काफी गुस्सा आ गया था इसलिए उन्होंने ऐसा किया।’

पीड़ित महिला की मां ने बताया कि उस वक्त उनकी बेटी ने पड़ोसियों को मदद के लिए बुलाया और फिर वहां पुलिस को बुलाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। अटॉर्नी के मुताबिक, युवक पर यह भयानक हमला करने के बाद महिला के पति शॉक में चले गए थे।

वो 13 किलोमीटर तक चलकर पास के एक गांव में पहुंचे और वहां उन्होंने वहां लोगों से कहा कि वो उन्हें थाने तक पहुंचा दें। बीते 13 अक्टूबर को इस शख्स ने खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। अस्पताल में जख्मी युवक का इलाज कर रहे चिकित्सकों का कहना है कि इस युवक को ठीक होने में अभी काफई समय लगेगा।

इधर पुलिस का कहना है कि महिला के साथ रेप करने के आरोपी युवक पर क्रिमिनल केस किया गया है। महिला के पति को हाउस अरेस्ट किया गया है और उनपर युवक को गंभीर रूप से घायल करने का इल्जाम है। आपको बता दें कि अगर महिला के पति दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें 8 साल जबकि रेपिस्ट को 5 साल की जेल की सजा हो सकती है। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 Lucknow: हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े हत्या, पैगंबर पर विवादित बयान को लेकर आए थे चर्चा में
2 5 साल के बेटे को 20 और 4 साल के मासूम को 14 बार चाकू से गोद सिर चीर दिया, मां को खूनी खेल दिखाया फिर उसे भी काट डाला
3 मुख्तार अंसारी की गोली लोगों की जान के लिए चलती है पर बेटा मेडल पर लगाता है न‍िशाना- बाप से एकदम अलग है, अब्‍बास की कहानी
यह पढ़ा क्या?
X