ताज़ा खबर
 

फोन पर बात करने से था नाराज, पति ने गर्म लोहे से पत्नी के प्राइवेट पार्ट को दागा

महिला का आरोप है कि शादी के बाद उसके पति, सास-सुसुर और देवर अक्सर उसे प्रताड़ित करते थे और उसके साथ मारपीट भी करते थे। 7 मई को जब उसके साथ हैवानियत की गई तब इस दरिंदगी के बाद उसे घर के एक कमरे में बंद कर दिया गया।

घरवालों ने उसे धमकी भी दी थी कि वो यह बात किसी को ना बताए। प्रतीकात्मक तस्वीर।

एक पति की हैवानियत जानकर आप हिल जाएंगे। इस शख्स ने अपनी पत्नी को मोबाइल पर बात करने की ऐसी सजा दी जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यह मामला झारखंड के देवघर का। यहां देवीपुर थाना क्षेत्र के जितपुर मटकिया गांव में असहद अंसारी नाम के एक शख्स ने अपनी पत्नी के शरीर को गर्म लोहे के रॉड से दाग दिया। बीते मंगलवार (7 मई, 2019) को असहद अंसारी की पत्नी घर में फोन पर किसी से बात कर रही थी। फोन पर युवती को बात करते देख उसके पति और सुसराल वाले अचानक गुस्से से आगबबूला हो गए।

युवती का आरोप है कि गुस्से में आकर उसके पति असहद अंसारी औऱ उसके माता-पिता ने पहले उनके साथ मारपीट की और फिर उसे असहनीय यातनाएं दी। महिला का आरोप है कि इन सब ने मिलकर रस्सी से उसके हाथ-पैर बांध दिए। इसके बाद लोहे का रॉड गर्म कर उसके शरीर को दागा और उसके प्राइवेट पार्ट पर भी गंभीर जख्म दिए गए। इतना ही नहीं जब इस शारीरीक प्रताड़ना से उसकी चीखें निकल गईं तो घरवालों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।

इस मामले में बीते रविवार (12 मई, 2019) को महिला ने अपने पिता के साथ जाकर महिला थाने में केस दर्ज करवाया। महिला ने अपने पति और सुसराल के अन्य सदस्यों पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। थाने में दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक साल 2011 में महिला की शादी जितपुर मटकिया के रहने वाले गुलाम रसूल के बेटे असहद अंसारी से हुई थी।

महिला का आरोप है कि शादी के बाद उसके पति, सास-सुसुर और देवर अक्सर उसे प्रताड़ित करते थे और उसके साथ मारपीट भी करते थे। 7 मई को जब उसके साथ हैवानियत की गई तब इस दरिंदगी के बाद उसे घर के एक कमरे में बंद कर दिया गया। ससुराल वालों ने उसे धमकी दी थी कि वो यह बात किसी को ना बताए। जब रविवार को महिला के पिता उसके सुसराल पहुंचे तब उसने उन्हें इस पूरे मामले की जानकारी दी और देवघर महिला थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया। मामले में अब रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस इस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X