ताज़ा खबर
 

पति ने मारते-मारते मुंह सुजा दिया, महिला ने वायरल किया वीडियो, पुलिस आई हरकत में

इस वीडियो में महिला के चेहरे पर जख्म के गंभीर निशान नजर आ रहे थे। महिला की एक आंख से खून निकलता हुआ भी नजर आ रहा था।

crime, crime newsमहिला ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

‘मुझे मेरे पति से बचा लो’…रोते-रोते एक महिला ने ट्विटर पर कुछ इसी तरह मदद की गुहार लगाई थी। अब इस महिला की फरियाद पुलिस तक जा पहुंची है और महिला को मदद मिल चुकी है। दरअसल कुछ दिनों पहले जैसमिन सुल्ताना नाम की इस महिला ने ट्विटर पर अपना एक वीडियो जारी कर अपने पति पर उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था। यूएई के शारजहां से इस महिला ने अपना वीडियो ट्विटर पर डाला था। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था और कई लोगों ने इसे देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

वीडियो में नजर आ रहा था कि जैसमिन सुल्ताना रोते हुए कह रही थीं कि ‘मैं शारजहां में रहती हूं…मेरे पति का नाम मोहम्मद खिज्र उल्लाह है। मेरे पति ने बहुत बुरी तरह से मुझे पीटा है…मेरी मदद करो।’ इस वीडियो में महिला के चेहरे पर जख्म के गंभीर निशान नजर आ रहे थे। महिला की एक आंख से खून निकलता हुआ भी नजर आ रहा था। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी और प्रशासन से महिला की मदद करने की मांग भी की थी।

कुछ लोगों ने विदेश मामलों से संबंधित मंत्रालय से गुहार लगाई था कि वो इस महिला की मदद करें। ‘GULF NEWS’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो वायरल होने के बाद बीते बुधवार (13-11-2019) को शारजहां पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई की। बताया जा रहा है कि ट्विटर पर गुहार लगाने वाली महिला और उसके पति दोनों ही मूल रूप से भारत के रहने वाले हैं।

पुलिस ने इस मामले में महिला के 47 साल के पति को गिरफ्तार कर लिया है। 33 साल जैसमिन सुल्तान ने शारजहां पुलिस की इस कार्रवाई पर संतुष्टि जताते हुए कहा कि उन्होंने प्रशासन से गुहार लगाई है कि वो उन्हें उनके गृह स्थान बेंग्लुरु वापस भेजने में मदद करें क्योंकि यहां उनका कोई अन्य रिश्तेदार नहीं है।

महिला का आरोप है कि उसके पति ने उनका पासपोर्ट और घर में रखे पैसे तथा ज्वैलरी भी अपने साथ रख लिया है। बता दें कि इस महिला की 7 साल पहले शादी हुई थी और इन्हें दो बच्चे भी हैं। इन बच्चों की उम्र 5 और 17 महीने है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महाराष्ट्र: स्‍कूल में मूक-बधिर छात्रों से मालिश करवाती थी महिला टीचर, हुई 5 साल की जेल
2 ‘एक लाख रुपए दो, नहीं तो बेटे की किडनी निकालकर बेच देंगे’, वाराणसी में छात्र का अपहरण कर बदमाशों ने मांगी फिरौती
3 बेटी को स्कूल से लाकर कार पार्किंग में बनाया संबंध, आरोपी पिता को हो सकती है 10 साल की जेल
ये पढ़ा क्या?
X