ताज़ा खबर
 

आत्महत्या करने जा रही नाबालिग को पहले बचाया, फिर किया रेप

महाराष्ट्र के ठाणे में रहने वाले निर्मल वर्मा पर 17 साल की नाबालिग से रेप करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि पीड़िता और आरोपी दोनों एक ही गांव में रहते हैं।

Author ठाणे | June 24, 2019 3:54 PM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

महाराष्ट्र के ठाणे में ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने पहले नाबालिग को आत्महत्या करने से रोका। इसके बाद उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। आरोपी की पहचान थाणे में रहने वाले निर्मल वर्मा के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवती और आरोपी दोनों एक ही गांव में रहते हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल वह फरार है।

युवती को आत्महत्या करने से रोका था: पुलिस के मुताबिक, इस मामले का खुलासा शनिवार (22 जून) को हुआ। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले पीड़ित युवती आत्महत्या करने जा रही थी। उस दौरान निर्मल ने उसकी जान बचाई थी और उसे अपने साथ ठाणे ले गया। इसके बाद मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली नाबालिग सामाजिक कार्य करने लगी और आरोपी के साथ ही रहने लगी।

National Hindi News, 23 June 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

जून 2013 से कर रहा वारदात: पुलिस ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि 17 वर्षीय पीड़िता के साथ जून 2013 से अब तक कई बार रेप किया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं समेत पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार चल रहा है।

Bihar News Today, 20 June 2019: बिहार से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बुलंदशहर में भी हुई ऐसी घटना: बता दें कि ठाणे जैसी ही घटना उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में भी सामने आई है। यहां 19 साल के युवक पर 16 साल की नाबालिग युवती का रेप करने का आरोप लगा है। इस घटना का खुलासा तब हुआ, जब युवती गर्भवती हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी ने नाबालिग को धमकी दी थी कि अगर उसने किसी को इसके बारे में बताया तो वह उसे जान से मार देगा। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही, पीड़िता के बयान भी दर्ज कर लिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App