ताज़ा खबर
 

नेताओं व सरकारी अफसरों को Honey Trap में फंसाता था यह गैंग, पुलिस ने भंडाफोड़ कर 6 को दबोचा

मध्य प्रदेश के भोपाल और इंदौर में रहने वाली 5 लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि उन्होंने हनीट्रैप से कई लोगों को अपना शिकार बनाया।

Author भोपाल | September 19, 2019 3:19 PM
इंदौरसांकेतिक चित्र (फोटो सोर्स-इन्डियन एक्सप्रेस)

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक ऐसे गैंग का भंडाफोड़ किया गया, जो नेताओं व सरकारी अधिकारियों को Honey Trap में फंसाकर ब्लैकमेल करता था। इस मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिनमें 5 युवतियां शामिल हैं। बता दें कि इंदौर नगर निगम के एक अधिकारी की शिकायत पर इस मामले की परतें खुलनी शुरू हुईं। पुलिस ने शुरुआती जांच को आगे बढ़ाते हुए पाया कि मामला हनीट्रैप का है। गैंग में शामिल लड़कियां अपने जाल में फंसाने के बाद लोगों को सोशल इमेज खराब करने की धमकी देती थीं।

गैंग में शामिल 2 युवतियां दबोचीं: इंदौर ईस्ट के पुलिस अधीक्षक मोहम्मद यूसुफ कुरैशी ने बताया, ‘‘इंदौर नगर निगम के एक अधीक्षक ने मंगलवार को शिकायत की थी कि कुछ लड़कियों ने उन्हें हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल किया। पुलिस ने 2 युवतियों को इंदौर में गिरफ्तार किया।

National Hindi News, 19 September 2019 LIVE Updates: देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

भोपाल में मिलीं 3 युवतियां: मध्यप्रदेश पुलिस ने हनीट्रैप के आरोप में इंदौर से 2 युवतियों को गिरफ्तार किया। उनसे पूछताछ के आधार पर भोपाल में भी छापेमारी की गई, जहां से 3 अन्य युवतियां पकड़ी गईं। इंदौर पुलिस भी इस संबंध में इनसे पूछताछ कर रही है।

Mumbai Rains, Weather Forecast Today Live Updates: मौसम से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ज्यादा जानकारी देने से पुलिस ने किया इनकार: पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में कुल 6 लोगों को पकड़ा गया है। इनमें 5 लड़कियां और उनका एक वाहन चालक है। एसपी ने बताया कि पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल उन्होंने इस मामले में अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया।

पहले भी सामने आए हैं हनीट्रैप के मामले: गौरतलब है कि हनीट्रैप के कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। कई बार सेना के जवानों से खुफिया जानकारी लेने के लिए उन्हें भी हनीट्रैप का शिकार बनाया गया।

Next Stories
1 मां ने बेटे से लड़की का कराया रेप और बनाया गंदा वीडियो, बाद में ब्लैकमेल कर पीड़ित से मांगने लगी पैसे
2 Maharashtra: नशे में बोला कर्मचारी- मरने जा रहा हूं, महिला साथी रोकने आई तो मार दिया चाकू
3 लड़कियों को उन्हीं के कपड़ों में बांध रेप कर मार डालता, सीरियल किलर की DNA से हुई पहचान
यह पढ़ा क्या?
X