ताज़ा खबर
 

‘मुंह में बंदूक डाला फिर कहा गोली मार लूंगा’ फिल्म Avengers के नायक पर पूर्व पत्नी का संगीन आरोप

भिनेता के एक प्रतिनिधि ने कहा कि 'Jeremy Renner हमेशा अपनी बेटी Ava का ध्यान रखते हैं और वो उनकी प्राथमिकता हैं।

crime, crime news, jenneryइस एक्टर पर आरोप है कि उन्होंने फायरिंग भी की थी। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

मशहूर हॉलीवुड (Hollywood) फिल्म ‘Avengers’ के नायक Jeremy Renner पर संगीन आरोप लगे हैं। आरोप है कि उन्होंने अपनी मुंह में बंदूक डाला और कहा कि गोली मार लूंगा। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी को भी जान से मारने की धमकी दी है। ‘TMZ’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर Jeremy Renner की शादी Sonni Pacheco से हुई थी। साल 2014 में दोनों दोनों अलग भी हो गए थे। Jeremy Renner को 6 साल की एक बेटी है और इस बेटी की कस्टडी को लेकर कानूनी लड़ाई अभी भी दोनों के बीच जारी है।

कस्टडी से संबंधित कागजत कोर्ट में जमा करते हुए Jeremy Renner की पूर्व पत्नी ने उनपर कई आरोप लगाए हैं। Sonni Pacheco ने जो कागजात जमा किये हैं उसमें उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ‘एक दिन एक्टर ने बंदूक से पहले घर में एक फायर किया..जिस वक्त गोली चलाई गई उस समय उनकी छह साल की बेटी बेडरूम में सो रही थी। इसके बाद उन्होंने अपने मुंह में बंदूक डाली और धमकी दी कि वो अपनी जान ले लेंगे।’ एक्टर की पूर्व पत्नी का आरोप है कि Jeremy Renner ड्रग लेते थे और उन्हें गालियां भी दिया करते थे।

इन आरोपों के बाद ‘The Independent’ से बातचीत करते हुए अभिनेता के एक प्रतिनिधि ने कहा कि ‘Jeremy Renner हमेशा अपनी बेटी Ava का ध्यान रखते हैं और वो उनकी प्राथमिकता हैं। यह मामला अदालत में तय होगा…यह सभी आरोप एकतरफा हैं और उन्होंने एक्टर को निशाना बनाने के लिए यह सब ड्रामा किया है।’

आपको बता दें कि Ava अभी भी Jeremy Renner और Sonni Pacheco दोनों की ही कस्टडी में है। Sonni Pacheco ने हाल ही में अपनी बेटी की फिजिकल कस्टडी की मांग करते हुए याचिका दायर की है। 2008 में आई फिल्म ‘The Hurt Locker’ से Jeremy Renner को बड़ी पहचान मिली थी।

उनपर कोकिन लेने का आरोप है और यह भी आरोप है कि उन्होंने बाथरुम में कोकिन ऐसी जगह पर रखी थी जहां तक उनकी बेटी आसानी से पहुंच जाती थी। आपको बता दें कि एक्टर की बेटी Ava की फिजिकल कस्टडी से संबंधित याचिका सितंबर में California के सुप्रीम अदालत County of Los Angeles में दायर की गई है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Delhi: पहले छुए पैर, फिर चाकू दिखा लूट लिए 40 हजार रुपए, मेट्रो स्टेशन के पास दिनदहाड़े हुई वारदात
2 Delhi के कनॉट प्लेस में CRPF अफसर को ठगा, पहले बदल दिया डेबिट कार्ड, फिर फोन छीनकर भाग गए आरोपी
3 उत्तर प्रदेश: दहेज में Royal Enfield नहीं मिली तो भड़क गया पति, गुस्से में काट डाली पत्नी की नाक
यह पढ़ा क्या?
X