ताज़ा खबर
 

नोएडा में हिंदू युवा वाहिनी के नेता की गोली मारकर हत्या, जंगल में मिली लाश

अट्टा गुजरान गांव निवासी संदीप नागर के पिता वीरू नागर ने बताया कि मंगलवार रात साकीपुर निवासी रोहित भाटी अपने दोस्त रिंकू भड़ाना के साथ आया था। उसने करीब दस महीने पहले 5 लाख रुपए उधार लिए थे, जिसे वह लौटाने में आनाकानी कर रहा था। 

बेंगलूरूकर्नाटक के मैसूरु के छात्र की अमेरिका में हत्या, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

यूपी के ग्रेटर नोएडा में हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला अध्यक्ष का शव बुधवार को अट्टा गुजरान गांव के पास जंगल में मिला है। परिवार वालों ने उनकी गोली मारकर हत्या किए जाने की आशंका जताई है। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में लेनदेन के विवाद में हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि घऱ वालों की शिकायत पर दो रिश्तेदारों समेत तीन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

उधार को लेकर था विवाद : अट्टा गुजरान गांव निवासी संदीप नागर के पिता वीरू नागर ने बताया कि मंगलवार रात साकीपुर निवासी रोहित भाटी अपने दोस्त रिंकू भड़ाना के साथ आया था। उसने करीब दस महीने पहले 5 लाख रुपए उधार लिए थे, जिसे वह लौटाने में आनाकानी कर रहा था। मंगलवार की रात वह उसको देने की बात कहकर फॉरच्यूनर एसयूवी से ले गया था। उसके बाद से उनका कुछ पता नहीं चला। रात में मोबाइल पर कई बार फोन किया, लेकिन वह स्विच ऑफ था। वीरू के मुताबिक रोहित उनका दूर का रिश्तेदार है। उन्होंने आशंका जताई कि रुपए वापस मांगने की वजह से रोहित ने अपने पिता चमन और एक दोस्त के साथ मिलकर वारदात की।

Hindi News Today, 28 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

लाश के पास मिली शराब की बोतलें : पुलिस ने शिकायत के आधार पर रोहित भाटी, उसके पिता चमन और दोस्त रिंकू भड़ाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दो टीमों का गठन किया है। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने दोस्तों के साथ शराब पीते वक्त हुए विवाद के बाद हत्या की आशंका जताई है। पुलिस के मुताबिक संदीप के गले में गोली लगने का निशान दिखा है। फोरेंसिक टीम ने शव के पास मिली बीयर की बोतल समेत अन्य साक्ष्य इकट्ठा किए हैं।

चार दिन पहले हुआ था विवाद : परिजनों के मुताबिक चार दिन पहले संदीप, रोहित और रिंकू एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में गए थे। वहां संदीप और रिंकू के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इस पर संदीप ने रिंकू को चांटा मार दिया था। गौतम बुद्ध नगर युवा वाहिनी के जिला संयोजक योगराज सिंह के मुताबिक संदीप नागर वाहिनी का सक्रिय कार्यकर्ता था।  एसएसपी वैभव कृष्ण ने कहा कि संदीप नाम के व्यक्ति का शव दनकौर थाना क्षेत्र मे मिला है। वह हिंदू युवा वाहिनी का कार्यकर्ता है। हत्या की वजह पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। दोनों के बीच शराब पीकर मारपीट करने की बात भी सामने आ रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bihar में Love Jihad! ट्यूटर ने अगवा की हमारी नाबालिग बेटी, धर्म बदल किया निकाह’ एक साल से गुहार लगा रहे परिजन
2 बीवी से शारीरिक संबंध बनाने में बेटी को मानता था रोड़ा, सौतेले पिता ने घूंसा मार फाड़ दिया दिल और मार डाला
3 आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर टायर फटने से पलटी डबल डेकर बस, आधी रात में हुआ हादसा, 4 ने तड़प-तड़पकर तोड़ा दम
यह पढ़ा क्या?
X