ताज़ा खबर
 

युवक पर हिंदू बन धर्म परिवर्तन करा निकाह करने का आरोप, पीड़िता ने कहा – MMS बना दोस्तों के साथ सोने के लिए करने था मजबूर

युवती ने बताया कि वो हिंदू है और जिस युवक ने हिंदू बनकर पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया उसने बाद में जबरन धर्म परिवर्तन करा उसे इस्लाम कबूल कराया।

युवती के पति ने उसका धर्म परिवर्तन करा दिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

‘मेरा MMS बना मुझे अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए मजबूर करते थे।’ उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की रहने वाली एक महिला ने अपने ही पति पर ऐसे कई सारे सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। कथित तौर से यह मामला लव जेहाद का भी बताया जा रहा है।

पीड़ित लड़की ने थाने में जाकर अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के दौरान यातानाएं से भरी एक भयानक कहानी बयां की है। युवती ने बताया कि वो हिंदू है और जिस युवक ने हिंदू बनकर पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया उसने बाद में जबरन धर्म परिवर्तन करा उसे इस्लाम कबूल कराया। महिला के मुताबिक युवक ने उसका अश्लील वीडियो बना जबरन उससे निकाह भी किया।

महिला ने अपने पति का नाम मोहम्मद अजहर बताया है। महिला के मुताबिक शादी के बाद मोहम्मद अजहर ने उसपर कई जुल्म ढाए। महिला के मुताबिक उसका शौहर उसे बेल्ट से पीटता था। इतना ही नहीं महिला ने बताया कि उसके पति ने धोखे से उसका MMS बना लिया था और यह वीडियो दिखाकर अक्सर वो उसे ब्लैकमेल करता था। उसका पति उसे दूसरे मर्दों के पास सोने के लिए भेजता था और जब वो इस बात से इनकार करती थी तब उसकी पिटाई भी की जाती थी।

महिला ने थाने में बताया कि झांसा देकर उसके साथ पहले शादी की गई और फिर उसे यातनाएं सहने के लिए मजबूर किया गया। इधर थाने में महिला की आपबीती सुनने के बाद इस मामले में पुलिस ने अब जांच की बात की है। इस मामले में महिला के पति अजहर और उसके चार अन्य साथियों रिक्की, विक्की, जीशान व एक अन्य के खिलाफ धारा 323, 506 और 376डी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच विभिन्न एंगल से की जा रही है और जांच पूरी होने के बाद दोषिय़ों पर कार्रवाई भी की जाएगी। पुलिस जल्दी ही मोहम्मद अजहर को पकड़ कर पूछताछ करने के प्रयास में भी जुटी हुई है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Delhi: 20 दिन की बच्ची को पिता ने गला दबाकर मार डाला, बाथटब में मरने तक डुबोए रखा
2 अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद कश्मीरी गायक को किराए के मकान से निकाला, मुंबई पुलिस के हस्तक्षेप के बाद सुलझा मामला
3 बेटा पैदा होने पर किन्नरों ने मांगे 11 हजार रुपए, नहीं दिए तो पीट-पीटकर पिता को मार डाला