ताज़ा खबर
 

हिमाचल: शिमला में खुलेआम चल रहा था सेक्स रैकेट, कस्टमर बन पहुंची पुलिस और कर दिया भंडाफोड़

हिमाचल पुलिस ने खुफिया ग्राहक की मदद से शिमला में सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। यह रैकेट के शहर के लड़कों को अपना शिकार बना रहा था।

photo source- indian express

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में गुरुवार शाम को खुफिया ग्राहक बनकर पुलिस ने वेश्यावृत्ति के रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर दो लड़को बचाया है। आरोपी की पहचान मोहाली के एसएएस नगर निवासी वरिंदर सिंह के रूप में हुई है। शहर में फोन और व्हाट्सएप कॉल के द्वारा वेश्यावृत्ति का कारोबार चल रहा था। जब पुलिस को इस बात जानकारी मिली तो पुलिस ने सिंह से संपर्क किया और एक खुफिया ‘ग्राहक’ भेजा। सिंह ने एक रात के लिए 12,000 रुपये में दो लड़कियों को भेजने के लिए सहमत जताई।

पुलिस ने आरोपी को इस फंसाया: गौरतलब है कि, आरोपी ने पहले ऑनलाइन बैंकिंग के द्वारा 2000 रुपये एडवांस की मांग की, जिसे पुलिस का खुफिया ग्राहक देने के लिए तैयार हो गया। आरोपी के खिलाफ और भारतीय दंड संहिता की धारा 4 (महिला तस्करी अधिनियम की रोकथाम), 370 (व्यक्तियों की तस्करी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।दोनों लड़कियों को पुलिस ने बचा लिया है। जिस वाहन में लड़कियों को ले जाया जाता था उसे भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। आरोपी वरिंदर सिंह को शुक्रवार को पुलिस रिमांड के लिए स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा।

National Hindi News 13 September 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

दिल्ली में भी स्पा के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट: कुछ इसी प्रकार से दिल्ली महिला आयोग (DCW) ने बुधवार को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के साथ मिलकर दिल्ली के बराड़ी इलाके में एक मसाज पार्लर के रूप में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। स्वाति मालीवाल द्वारा संचालित (DCW)संगठन, पिछले कुछ दिनों में राष्ट्रीय राजधानी में कई ऐसे स्पा में छापे मारे हैं।

पुलिस चार लड़कियों को बचाया: दरअसल डीसीडब्ल्यू की एक टीम बुराड़ी इलाके में ’18 प्लस ब्यूटी टेम्पल ‘ के नाम से चल रहे एक स्पा में गई। इस स्पा के बारे में आयोग ने दावा किया कि स्पा में इलेक्ट्रॉनिक गेट और सुरक्षा गार्ड थे। सूत्रों के अनुसार, परिसर में लड़कियों की अश्लील तस्वीरें दिवारो पर टंगी थी। इसके साथ ही यौन स्थितियों के मेनू कार्ड और कंडोम भी मिला। टीम ने स्पा सेंटर से चार लड़कियों को बचाया है और तीन तस्करों को पकड़ा गया है। हालांकि, अभी और मामले की जानकारी मिलनी बाकी है।

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश: चित्रकूट स्टेशन पर टहल रहा था 70 साल का साधु, बच्चा चोर समझ लोगों ने पीटकर मार डाला
2 अबॉर्शन के दौरान मर गई युवती, 24 घंटे तक लाश कार में रखकर घूमता रहा प्रेमी, फिर फूंक दी
3 तेलंगाना: गर्भपात कराने के दौरान गर्लफ्रेंड की हो गई मौत, 24 घंटे तक कार में डेड बॉडी लेकर घूमा फिर जला डाला
यह पढ़ा क्या?
X