scorecardresearch

ISRO वैज्ञानिक का मर्डर, हैदराबाद के फ्लैट में मिला सिर कुचला शव

ISRO Scientist Murder: शुरुआती जांच में सामने आया है कि 56 वर्षीय सुरेश पर किसी भारी-भरकम सामान से सिर पर हमला हुआ था, जिससे उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस पूरे इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाई जा सके।

प्रतीकात्मक तस्वीर, इंडियन एक्सप्रेस
भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) में काम करने वाले एक वैज्ञानिक की हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान एस सुरेश के रूप में हुई है। वे इसरो की नेशनल रिमोट सेंसिंग सेंटर (NRSC) विंग में पदस्थ थे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक हैदराबाद स्थित उनके ही घर में मंगलवार (1 अक्टूबर) को संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद किया गया।

‘भारी सामान से हुआ हमला’: पुलिस ने बताया कि उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि 56 वर्षीय सुरेश पर किसी भारी-भरकम सामान से सिर पर हमला हुआ था, जिसके चलते उनका सिर कुचल गया और मौत हो गई। फिलहाल पुलिस पूरे इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाई जा सके। सुरेश हैदराबाद के अमीरपेट इलाके में एक अपार्टमेंट में रहते थे।

पत्नी चेन्नई, बेटी दिल्ली और बेटा यूएस मेंः मूल रूप से केरल के रहने वाले सुरेश करीब 20 सालों से हैदराबाद में रह रहे थे। मंगलवार को जब उनके सहकर्मी उनसे संपर्क करने में नाकाम रहे तो उनकी पत्नी को जानकारी दी गई। चेन्नई में रहने वाली उनकी पत्नी परिजनों के साथ हैदराबाद के लिए निकले। इसी बीच पुलिस को भी सूचना दी गई। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि उनका शव फ्लैट में पड़ा था। सुरेश की बेटी नई दिल्ली में काम करती है, वहीं बेटा अमेरिका में रहता है।

Gandhi Jayanti, National News LIVE Updates 02 October 2019: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

विस्तार से जांच में जुटी पुलिसः इस घटना की जानकारी मिलते ही सहकर्मियों और परिजनों में हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस विस्तृत जांच में जुटी है। अभी इस वारदात को अंजाम देने वालों और वारदात के मकसद के संबंध में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस सोसायटी के गार्ड्स और आसपास वालों से पूछताछ कर रही है।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट