ताज़ा खबर
 

जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन के पास मिली महिला की सिर कटी लाश, बक्से में बंद करके फेंक गए बदमाश

पुलिस के मुताबिक, महिला की हत्या 2-3 दिन पहले की गई है और लाश को जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन के पास फेंक दिया गया। पुलिस के मुताबिक, लाश गलने लगी है और उसकी स्किन काली पड़ गई है।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

दिल्ली के जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन के पास एक बक्से में महिला की सिर कटी लाश बरामद हुई। मामले की जानकारी मिलने के बाद नॉर्थ वेस्ट दिल्ली पुलिस में हड़कंप मच गया। फिलहाल महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक, इस मामले की जानकारी शनिवार (8 जून) दोपहर हुई, जब स्थानीय लोगों ने एक लावारिस साइकल पर लोहे का बक्सा रखे होने की जानकारी दी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। बक्से में महिला की लाश थी, उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। लाश को कंबल से लपेटकर रखा गया था।

हत्या के बाद फेंकी गई लाश: पुलिस के मुताबिक, महिला की हत्या 2-3 दिन पहले की गई है और लाश को जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन के पास फेंक दिया गया। पुलिस के मुताबिक, लाश गलने लगी है और उसकी स्किन काली पड़ गई है। पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल पर फॉरेंसिक क्राइम टीम को बुलाया गया, जिसने फिंगरप्रिंट्स ले लिए हैं। पुलिस ने उम्मीद जताई है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

National Hindi News, 09 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

अचानक फैल गई सनसनी: स्थानीय लोगों के मुताबिक, जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन के पास शनिवार सुबह से एक साइकल पर लोहे का बक्सा रखा हुआ था। दोपहर तक जब साइकल को कोई नहीं ले गया तो लोगों को शक हुआ। इसके बाद उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दे दी। कुछ लोगों ने बक्से के अंदर बम होने की अंदेशा भी जाहिर किया था। फिलहाल पुलिस इलाके की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करने का आरोप, हुआ गिरफ्तार
2 सौ मरीजों के कत्‍ल के आरोपी नर्स को उम्रकैद, हमदर्द बनकर खौफनाक तरीके से ले लेता था जान
3 प्यार करने की सजा: अधेड़ प्रेमी जोड़े को जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया, महिला पर लगा दिया घिनौना आरोप