ताज़ा खबर
 

कोरोना संक्रमित के साथ ले रहे थे सेल्फी, 6 अधिकारी निलंबित

Coronavirus News: इरशाद करीब एक महीने तक इरान में रहा था। उसके वापस आने पर इन सभी अधिकारियों ने उसे घर जाने के लिए पैसे भी दिये थे।

इन अधिकारियों ने कोरोना पीड़ित के साथ सेल्फी ली थी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

Coronavirus News: कोरोना संक्रमित मरीज के साथ सेल्फी लेना अधिकारियों को भारी पड़ गया है। इस मामले में सरकार ने जिले के 6 अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है। मामला पाकिस्तान का है। खैरपुर जिला प्रशासन ने यहां 6 रेवेन्यू अधिकारियों को सस्पेंड किया है। ‘The Dawn’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां डिप्टी कमिशनर ने एक नोटिफिकेशन जारी करते हुए इन सभी अधिकारियों को सस्पेंड करने का निर्देश दिया है। अलग-अलग क्षेत्रों के रेवेन्यू अधिकारियों को सस्पेंड किया गया है।

बताया जा रहा है कि इन लोगों ने अपने एक साथी के साथ मीटिंग की थी। उनका यह साथी इरान से आया था। बाद में जांच के दौरान इस शख्स में कोरोना वायरस पॉजीटिव पाया गया। इस अधिकारी का नाम इरशाद अली राजपुर बताया जा रहा है। कोट दिजी के रहने वाले इरशाद के विदेश यात्रा से वापस आने के बाद उनके साथियों ने उनके साथ सेल्फी भी लिया था जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया गया था। सोशल मीडिया के जरिए ही यहां प्रशासनिक अधिकारियों को इस सेल्फी के बारे में जानकारी मिली जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है।

इरशाद करीब एक महीने तक इरान में रहा था। उसके वापस आने पर इन सभी अधिकारियों ने उसे घर जाने के लिए पैसे भी दिये थे। हालांकि उस वक्त उसमें वायरस के कोई लक्षण नजर नहीं आए थे और ना हीं उसने तबीयत खराब होने की कोई शिकायत की थी। लिहाजा उस वक्त इन सभी अधिकारियों ने इरशाद के साथ एक सेल्फी ली थी। इनमें से कुछ ने इस सेल्फी को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

कुछ दिनों पहले इरशाद की जब जांच की गई तब वो कोरोना पॉजीटिव मिला। जिसके बाद अब उसके साथियों को भी आइसोलेट किया जा रहा है। आपको बता दें कि पाकिस्तान में भी कोरोना वायरस ने जमकर कहर बरपाया है। यहां कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की तादात और इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या भी काफी ज्यादा हो गई है। पाकिस्तान की इमरान सरकार ने कोरोना वायरस को रोकने के लिए तमाम सरकारी उपायों के साथ ही साथ आम जनता को भी सतर्क रहने की सलाह दी है।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Next Stories
1 VIDEO: अस्पताल से कोराना वायरस टेस्ट किट चुरा ले गया चोर, CCTV कैमरे में कैद वारदात
2 यूपी: छात्रा से गैंगरेप के बाद डाला लोहे का रिंच, पुलिस की कई टीमें जांच में जुटीं
3 Coronavirus in India Latest News: रेप के आरोप में सजा भुगत रहे मशहूर निर्देशक Harvey Weinstein को जेल में हुआ कोरोना, मचा हड़कंप
ये  पढ़ा क्या?
X