ताज़ा खबर
 

मीडिया से बात कर रहे थे जयंत चौधरी तभी पुलिस बरसाने लगी डंडे, कार्यकर्ताओं ने सुरक्षा घेरा बना बचाया, देखें VIDEO

वीडियो में नजर आ रहा है कि जयंत चौधरी मीडिया से बातचीत कर रहे थे तब ही पुलिस ने लाठियां भांजनी शुरू कर दी। जयंत चौधरी और अन्य कार्यकर्ता इधऱ-उधर भागने लगे। पुलिस दौड़ा कर उनपर लाठियां बरसा रही थीं।

UTTAR PRADESH, HATHRASपुलिस की लाठीचार्ज में कई कार्यकर्ता घायल भी हुए हैं। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट, ANI

उत्तर प्रदेश में हाथरस केस को लेकर सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। कथित गैंगरेप की घटना के बाद पीड़ित परिवार से राजनीतिक दलों के मिलने का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है। रविवार को समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल के नेता भी पीड़ित परिवार से मिलने के लिए निकले। आरएलडी नेता जयंत चौधरी भी पीड़िता के गांव पहुंचे थे।

रास्ते में एक जगह जब जयंत चौधरी मीडिया से बातचीत कर रहे थे तब अचानक पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इस लाठीचार्ज की वजह से अफरातफरी की स्थिति बन गई। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सुरक्षा कवच बनाकर जयंत चौधरी को बचाया।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि जयंत चौधरी मीडिया से बातचीत कर रहे थे तब ही पुलिस ने लाठियां भांजनी शुरू कर दी। जयंत चौधरी और अन्य कार्यकर्ता इधऱ-उधर भागने लगे। पुलिस दौड़ा कर उनपर लाठियां बरसा रही थीं।

थोड़ी दूर जाने के बाद आरएलडी कार्यकर्ताओं ने जयंत चौधरी को पुलिस की लाठियों से बचाने के लिए उन्हें चारों तरफ से घेर लिया। कार्यकर्ता खुद लाठियां खाते रहे और जयंत चौधरी को हर तरफ से घेरे रखा ताकि उनपर पुलिस की लाठी ना पड़े।

इस लाठीचार्ज में आरएलडी के कई कार्यकर्ता घायल हो गए। पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं पर भी डंडे बरसाए थे और पार्टी के कई कार्यकर्ताओं को चोट भी आई है। पुलिस के लाठीचार्ज में एसपी जिलाध्यक्ष गिरीश यादव समेत कई लोग जख्मी हो गए हैं। हालांकि इन सब के बीच जयंत चौधरी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की है।

इस लाठीचार्ज को लेकर पुलिस का कहना था कि काफी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया और बैरिकेडिंग तोड़ दी। इसके बाद पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। बता दें कि एक दिन पहले ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने भारी हंगामे के बीच पीड़ित परिजन से मुलाकात की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कभी मोस्ट वांटेड रह चुके हैं नीतीश के करीबी और JDU विधायक धूमल सिंह, रंगदारी, हत्या और जमीन कब्जाने के भी रहे आरोपी
2 हाथरस कांड: ‘अपराधियों का सिर काटने वालों को मिलेगा 1 करोड़ रुपए का इनाम’, कांग्रेस नेता निज़ाम मलिक ने किया ऐलान
3 बिहार: RJD के पूर्व सचिव को अपराधियों ने मारी गोली, पूर्णिया में आवास के पास वारदात से सनसनी
यह पढ़ा क्या?
X