ताज़ा खबर
 

हरियाणा: हनीट्रैप रैकेट चलाने वाली महिला दारोगा फरार , रेप में फंसाने की देती थी धमकी

महिला एसएचओ पर आरोप है कि वो जवान युवतियों का इस्तेमाल इस धंधे में करती थीं। आरोप के मुताबिक इन युवतियों के जरिए पुरुषों को किसी होटल में पहले बुलाया जाता था और फिर उन्हें दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दी जाती थी।

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा पुलिस को हिसार के उस महिला दारोगा की अभी भी तलाश है जो हनीट्रैप रैकेट की मास्टर माइंड थी। हिसार पुलिस की एक महिला एसएचओ पर आरोप है कि वो पहले अमीर लोगों को खुबसूरत युवतियों के जरिए प्रेम जाल में फंसाती थीं और फिर उन्हें दुष्कर्म के आरोप में फंसाने की धमकी देकर उनसे मोटा पैसा वसूलती थीं। हरियाणा पुलिस ने आरोपी महिला दारोगा को सस्पेंड कर दिया है, लेकिन अब तक उसके ठिकाने का पता नहीं चल सका है। इधर इस मामले की जांच कर रहे अधिकारी पर स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि वो आरोपी दारोगा से मिले हुए हैं, उनके मुताबिक अगर इस मामले की निष्पक्षता से जांच की जाएं तो कई बड़ी मछलियों के नाम सामने आ सकते हैं।

महिला दारोगा पर आरोप है कि वो जवान युवतियों का इस्तेमाल इस धंधे में करती थीं। आरोप के मुताबिक इन युवतियों के जरिए पुरुषों को किसी होटल में पहले बुलाया जाता था और फिर उन्हें दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दी जाती थी। इसके बाद महिला दारोगा इस मामले को रफा-दफा करने के लिए पुरुषों से मोटी रकम वसूलती थीं। इस मामले में निगरानी विभाग की टीम ने महिला दारोगा के ड्राइवर को बीते महीने एक शख्स से 70,000 रुपये लेते रंगे हाथ पकड़ लिया था। हालंकि इससे पहले निगरानी की टीम उस महिला दारोगा तक पहुंचती वो अंडरग्राउंड हो गई।

विजलेंस ने महिला दारोगा के ड्राइवर और एक होटल के मैनेजर को एक शख्स की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया था। भिवानी के रहने वाले इस शख्स ने निगरानी विभाग में शिकायत कर कहा था कि उसे हनीट्रैप मामले में फंसाया गया है। उसने विभाग से इस मामले में उचित कार्रवाई करने की गुहार लगाई थी।

बतलाया जा रहा है कि इस मामले में 3 लाख रुपयों की डिमांड पीड़ित युवक से की गई थी, लेकिन यह डील 70,000 रुपये में तय हुई । इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला दारोगा पर भ्रष्टाचार के अलावा आईपीसी की अन्य कई धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि महिला दारोगा की तलाश की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपीः डॉक्टर बोले-तुम दलित हो, टच करने के लगेंगे एक हजार, न देने पर स्ट्रेचर से दिया धक्का
2 मुंबई: नौकरानी ने बुजुर्ग महिला के 12 लाख रुपये चुराए, पति के लिए खरीद डाली कार
3 यूपी: अगड़ी जाति के लोगों ने ओबीसी किसान को पीट-पीट कर मार डाला
कृषि कानून
X