ताज़ा खबर
 

बेटे ने की फौज से रिटायर हुए पिता की हत्या, चार दिन तक घर में रखा रहा शव, बदबू आने पर घर पहुंची पुलिस तो खुला राज

पुलिस को शिकायत में बताया गया कि वजीर सिंह को संदीप डंडों और ईंट-पत्थर से मारा था। इस पूरे प्रकरण में वजीर सिंह की मौत हो गई। शव भी कई दिनों तक यूं ही घर में पड़ा रहा जो गर्मी के कारण सड़ गया था और उसमें से दुर्गंध भी आना शुरू हो गई थी।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है (Photo- Indian Express)

हरियाणा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर दी और शव को चार दिनों तक घर में चारपाई पर डाले रखा। कई दिनों तक शव यूं ही पड़ा रहा तो वह सड़ गया जिससे दुर्गंध आने लगी। पड़ोसियों ने इस बाबत पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को इसकी जानकारी दी और शव के सैंपल इकट्ठा किए गए।

पुलिस भी अभी शव को कब्जे में लेकर जांच कर रही है। मृतक की पहचान वजीर सिंह के रूप में हुई है और वह फौज से रिटायर हुआ था। अमर उजाला के मुताबिक, पुलिस को मृतक वजीर सिंह के भाई जयपाल सिंह ने पूरी घटना के बारे में बताया जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में वजीर सिंह के बेटे संदीप के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और पुलिस ने आरोपी को हिरासत में भी ले लिया है।

पुलिस को शिकायत में बताया गया कि वजीर सिंह को संदीप डंडों और ईंट-पत्थर से मारा था। इस पूरे प्रकरण में वजीर सिंह की मौत हो गई। शव भी कई दिनों तक यूं ही घर में पड़ा रहा जो गर्मी के कारण सड़ गया था और उसमें से दुर्गंध भी आना शुरू हो गई थी। चार भाइयों में वजीर सिंह सबसे बड़ा था और फौज में नौकरी करता था। वजीर सिंह अपने बेटे संदीप के सात रहता था और उसने दूसरे बेटे को कई साल पहले ही अपनी जायदाद से अलग कर दिया था।

दूसरी तरफ हत्या का मामला दिल्ली के न्यू उस्मानपुर से सामने आया था। यहां कुछ लोग एक युवक को मारने उसके घर आए थे, लेकिन वह घर से बाहर नहीं निकला था। पिता ने घर के बाहर छज्जे से झांककर देखा था और बदमाशों ने उसके पिता पर ही गोली चला दी थी, जिसमें उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और वह मृत के बेटे से नाराज था क्योंकि उसने छेड़खानी की शिकायत में उसे बंद करवा दिया था।

Next Stories
1 आनंद पांडे के बिना श्रीप्रकाश शुक्ला नहीं बन पता ‘कुख्यात गैंगस्टर’, बाद में इसी साथी की करवा दी थी हत्या
2 बेटे को मारने घर पर आए थे अपराधी, पिता ने छज्जे से देखा बाहर तो मार दी गोली, अस्पताल में मौत
3 बुजुर्ग महिला को लातों से पीट रहा था पति, पोते ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल, पुलिस ने दर्ज किया केस
ये पढ़ा क्या?
X