ताज़ा खबर
 

गैंगस्टर पपला गुर्जर जैसा दिखता है ग्रेनो का इंजीनियर, Youtube पर वीडियो वायरल हुआ तो लग रहा एनकाउंटर का डर

पपला गुर्जर पर हत्या, लूट, रंगदारी जैसे कई मामलों में केस दर्ज हैं। बंदूक की नोक पर गैंगस्टर के गुर्गे उसे राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड़ थाने से छुड़ा ले गए थे।

Author ग्रेटर नोएडा | Published on: September 21, 2019 2:06 PM
मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर पपला गुर्जर फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

हरियाणा के मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर से चेहरा मिलना ग्रेटर नोएडा में रहने वाले एक शख्स के लिए परेशानी का सबब बन गया है। दरअसल पेशे से इंजीनियर हर्ष का एक वीडियो सोशल मीडिया साइट यू-ट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हर्ष अपनी जन्मदिन की पार्टी में शर्ट उतारकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी परेशानी की वजह यह है कि वीडियो को पपला गुर्जर का डांस बताकर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।

लोगों से कर रहे अपीलः वायरल वीडियो की वजह से अब हर्ष और उनके परिजनों को यह डर सता रहा है कि कहीं पुलिस किसी कंफ्यूजन के चलते पपला गुर्जर की जगह उनका एनकाउंटर न कर दे। इस वजह से हर्ष सोशल मीडिया पर लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह पपला गुर्जर नहीं है। इसके अलावा उन्होंने इस मामले में पुलिस से भी उनकी मदद करने की गुहार लगाई है। जानकारी के मुताबिक पिछले 10 दिनों से इस वीडियो को पपला गुर्जर का बताकर वायरल किया जा रहा है।
National Hindi News, 21 September 2019 LIVE Updates: देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

कई मामले हैं दर्जः गैंगस्टर पपला गुर्जर पर हत्या, लूट, रंगदारी जैसे कई मामलों में केस दर्ज हैं। बंदूक की नोक पर गैंगस्टर के गुर्गे उसे राजस्थान के अलवर जिले  के बहरोड़ थाने से छुड़ा ले गए थे। इससे पहले साल 2017 में पपला के गुर्गे उसे महेंद्रगढ़ में कोर्ट में पेशी के दौरान छुड़ा कर ले गए थे। जानकारी के मुताबिक फरार हुए गैंगस्टर की लोकेशन नोएडा क्षेत्र में बताई जा रही थी।
Mumbai Rains, Weather Forecast Today Live Updates: भारी बारिश के रेड अलर्ट से भयभीत हैं मुंबई वाले, स्कूल बंद, सड़कों पर सन्नाटा

पुलिस ने दी मदद का दिया आश्वासनः गुर्जर की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह सतर्क है। वहीं वायरल वीडियो के बारे में ग्रेटर नोएडा एसपी देहात रणविजय सिंह ने कहा कि उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा कुछ है तो वो इस बारे में पीड़ित से जरूर बात करेंगे। पुलिस की तरह से उन्हें हरसंभव मदद मुहैया कराई जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दिल्ली में दिनदहाड़े मर्डर: मंदिर के बाहर पति का इंतजार कर रही बुजुर्ग महिला को मार डाला
2 चिन्मयानंद और लॉ स्टूडेंट ने 8 महीने में एक-दूसरे को 200 बार की कॉल, जनवरी से अगस्त तक होती रही बातचीत
3 UP: गाजियाबाद में फर्जी महिला SI गिरफ्तार, पुलिसवालों की आंखों में धूल झोंककर 3 दिन से पुलिस लाइन में थी ठहरी