ताज़ा खबर
 

हरियाणा: 21 दिन से लापता नाबालिग लड़की का नहीं मिला सुराग, परिजन बोले – मुस्लिम लड़का ले गया अपने साथ

इस मामले में खोल पुलिस स्टेशन के इंचार्ज वीरेंद्र सिंह ने कहा कि 'हमें सूचना मिली है कि 11 अक्टूबर से एक नाबालिग बच्ची लापता है। इसके अलावा परिवार के लिए काम करने वाले एक लड़का भी गायब है। हमने इस मामले में केस दर्ज किया है और कई जगहों पर छापेमारी भी की है।

HARYANA, REWARIइस मामले मे पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। फोटो सोर्स – ANI

हरियाणा में एक नाबालिग लड़की पिछले 21 दिनों से गायब है। लापता लड़की के बारे में पुलिस कुछ भी पता लगा पाने में अब तक नाकाम है। यह मामला रेवाड़ी का है। लापता लड़की के परिजनों का आऱोप है कि एक मुस्लिम लड़का उनकी बेटी को अपने साथ ले गया। न्यूज एजेंसी ‘ANI’ से बातचीत के दौरान लड़की की मां ने कहा कि ‘मेरी बेटी 11 अक्टूबर से लापता है। मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखने वाला एक जेसीबी ड्राइवर लड़की को अपने साथ ले गया है।’

इधऱ इस मामले में खोल पुलिस स्टेशन के इंचार्ज वीरेंद्र सिंह ने कहा कि ‘हमें सूचना मिली है कि 11 अक्टूबर से एक नाबालिग बच्ची लापता है। इसके अलावा परिवार के लिए काम करने वाले एक लड़का भी गायब है। हमने इस मामले में केस दर्ज किया है और कई जगहों पर छापेमारी भी की है। सभी चीजों का खुसाला जल्द हो जाएगा।’

आपको बता दें कि इन दिनों हरियाणा के फरीदाबाद में हुए निकिता तोमर हत्याकांड को लेकर उबाल है। वहां छात्रा निकिता की बीच सड़क पर कुछ दिनों पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के मुख्य आरोपी तौसीफ और रेहान को पुलिस ने पिछले मंगलवार को गिरफ्तार किया था।

वहीं, तीसरे आरोपी अजरू को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था। प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने यह जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि निकिता हत्याकांड की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराई जाएगी, ताकि प्रतिदिन सुनवाई हो सके और जल्द से जल्द आरोपियों को सजा दिलवाई जा सके।

बता दें कि इस हत्याकांड का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें आरोपी निकिता को सिर में गोली मारता नजरआया था।

इस मामले को कई लोग लव-जिहाद से जोड़ कर भी देख रहे हैं। इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर भी लोगों की प्रतिक्रियाएं आईं और लोगों ने आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग भी की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अरुण कुमार सिन्हा: पटना में चोरी, डकैती की धाराओं में दर्ज हुए केस, BJP ने कुम्हरार से बनाया है प्रत्याशी
2 दिल्ली पुलिस: 42 महीनों में 14 कर्मियों ने ऑन-ड्यूटी कर ली सुसाइड, अब सब-इंस्पेक्टर की भी घर में मिली लाश
3 महाराष्ट्र: गंजे होने की बात छिपाई, 27 साल की चाटर्ड अकाउन्टेंट पत्नी ने पति पर किया केस
यह पढ़ा क्या?
X