ताज़ा खबर
 

Haryana: 21 लाख रुपए भरा ATM उखाड़ ले गए बदमाश, करतूत छिपाने को CCTV पर स्प्रे किया केमिकल

लुटेरों ने एटीएम लूटने से पहले अपनी करतूत छिपाने के लिए सीसीटीवी कैमरों पर केमिकल का स्प्रे कर दिया। बैंक प्रबंधन को जब एटीएम लूट की जानकारी मिली तो खलबली मच गई।

एटीएम लूटने की कोशिश करते नकाबपोश बदमाश, प्रतीकात्मत तस्वीर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

हरियाणा के पलवल जिले के में शनिवार रात चोरों ने दुस्साहस दिखाते हुए एक्सिस बैंक के एटीएम को उखाड़ ले गए। एटीएम में 21 लाख रुपए थे। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। लुटेरों ने एटीएम लूटने से पहले अपनी करतूत छिपाने के लिए सीसीटीवी कैमरों पर केमिकल का स्प्रे कर दिया। बैंक प्रबंधन को जब एटीएम लूट की जानकारी मिली तो खलबली मच गई।

आधी रात के बाद की वारदात : जिले के चांदहट थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव में लगे एक्सिस बैंक के एटीएम पर शनिवार रात करीब डेढ़ बजे बदमाश पहुंचे और अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों पर केमिकल स्प्रे कर दिया। इसके बाद आराम से एटीएम को उखाड़ लिए। बाद में उसको एक गाड़ी में लादकर लेकर चले गए। बाद में चौकी पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पहुंची। हालांकि बैंक ने पुलिस को सूचना नहीं दी।

Hindi News Today, 16 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

एटीएम बूथ का गेट भी किया क्षतिग्रस्त : चांदहट थाने के प्रभारी अशोक कुमार के मुताबिक सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन तब तक बदमाश भाग गए थे। पुलिस बैंक वालों की तरफ से रिपोर्ट लिखाए जाने का इंतजार कर रही है। पुलिस के मुताबिक एटीएम बूथ का गेट क्षतिग्रस्त था तथा शीशे टूटे हुए थे। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश नकाबपोश थे। बैंक प्रबंधन के अनुसार एटीएम में करीब 21 लाख रुपये की नकदी थी।

यमुनानगर में भी हुई थी ऐसी घटना : कुछ दिन पहले हरियाणा के यमुनानगर के ससौली रोड पर भी बदमाश एटीएम लूटने गए थे। वहां इंडिकैश एटीएम को चोरों ने उखाड़ने की कोशिश की, लेकिन कर नहीं सके। हालांकि बदमाश उसका ऊपरी हिस्सा तोड़ डाले थे, लेकिन कैश तक नहीं पहुंच पाए। वहां भी बदमाश अपनी करतूत छिपाने के लिए सीसीटीवी कैमरे को ही तोड़ दिया था।

Next Stories
1 SEBI का DGM बताकर लोगों को ठगने वालों को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, 12वीं पास आरोपियों ने कई राज्यों में लूटे लाखों रुपए
2 Karnataka: फर्जी पुलिस ऑफिसर बनकर OLX पर ठग लिए 19 हजार रुपए, QR Code भेजकर ऐसे लगाया चुना
3 Haryana: 52 हजार रुपए लेकर तीन लोगों को दिए नौकरी के आईकार्ड, काम पर पहुंचे तो हुआ ठगे जाने का खुलासा
ये पढ़ा क्या?
X