ताज़ा खबर
 

बेटे के बर्थडे पर दुपट्टे से घोंटा पत्नी का गला, बेड में लाश छिपा ऊपर बच्चों को सुला दिया, बदबू से खुला राज

आपसी विवाद के चलते महिला काफी समय से पति से अलग गुरुग्राम में रह रही थी, जबकि बच्चे जसोरखेड़ी में ही रह रहे थे। 22 नवंबर को ललिता अपने बेटे का जन्मदिन मनाने के लिए आई थी।

राजस्थान के अलवर में व्यापारी की हत्या, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

हरियाणा के झज्जर जिले में मर्डर की एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक शख्स ने आपसी विवाद में अपनी पत्नी को दुपट्टे से गला घोंटकर मार डाला। इसके बाद कत्ल की करतूत पर पर्दा डालने के लिए शव बेड में छिपा दिया, लेकिन दो दिन बाद जब शव से बदबू आने लगी तो पूरे मामले का पर्दाफाश हो गया। घटना झज्जर जिले के बहादुरगढ़ की है।

रातभर लाश वाले बेड पर सोते रहे बच्चेः जिस बेड में मां की लाश पड़ी थी, उसी पर बच्चे रातभर सोए रहे लेकिन उन्हें भनक नहीं लगी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को बेड से निकलवाया और पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा। मृतका के भाई के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतका की पहचान ललिता के रूप में हुई है।

पति से अलग रह रही थी महिलाः प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोनीपत की रहने वाली ललिता की शादी जसोरखेड़ी के राजवीर से हुई थी। आपसी विवाद के चलते महिला काफी समय से पति से अलग गुरुग्राम में रह रही थी, जबकि बच्चे जसोरखेड़ी में ही रह रहे थे। 22 नवंबर को ललिता अपने बेटे का जन्मदिन मनाने के लिए आई थी, उसी रात दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ और कथित तौर पर राजवीर ने दुपट्टे से गला घोंट दिया।

Hindi News Today, 25 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

वारदात से गांव में मचा हड़कंपः डीएसपी अजायब सिंह ने मीडिया को बताया कि घटना के वक्त बच्चे अपनी मौसी के घर गए हुए थे। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। इस सनसनीखेज वारदात से गांव में हड़कंप मच गया। हर कोई राजवीर की इस हरकत से हैरान है। फिलहाल जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शादी समारोह में घुसे नकाबपोश बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, कोर्ट केस में गवाह बने शख्स की मौत, 4 घायल
2 मैरिज एनिवर्सरी के दिन पत्नी को तीसरी मंजिल से नीचे फेंका, नशे में धुत पति ने दिया ‘मौत’ का गिफ्ट
3 Delhi: 9वीं की छात्रा ने दोस्ती का ऑफर ठुकराया तो भड़का युवक, खींचकर ले गया भाई के घर; फिर किया रेप
ये पढ़ा क्या?
X