ताज़ा खबर
 

हरियाणा: सास और साली की हत्या कर डेड बॉडी से किया रेप, आरोपी को पकड़ पुलिस ने ट्रिपल मर्डर के खुलासे का किया दावा

उसने गला दबाकर अपनी सास को मारने की कोशिश की। मौत के बाद उसने डेड बॉडी को जलाकर पहचान छिपाने की कोशिश भी की।

crime, murder, haryanaपुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा पुलिस ने पानीपत में हुए तिहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझा लेने का दावा किया है। पुलिस ने खुलासा किया है कि आरोपी ने अपनी सास और साली की हत्या के बाद उनकी डेड बॉडी से दुष्कर्म भी किया था। इस मामले में आरोपी को पकड़ने के बाद अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

दरअसल 6 सितंबर को पानीपत के एक इलाके में तीन हत्याएं हुई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 6,7 और 8 सितंबर को अलग-अलग स्थानों से तीनों ही महिलाओं की डेड बॉडी मिली थी। इस मामले के अनुसंधान में जुटी पुलिस ने मृतक महिला के 27 साल के पति नूर हसन को पकड़ा। पुलिस ने बताया कि सोनीपत से पकड़े गए नूर हसन ने कड़ी पूछताछ के बाद अपना जुर्म कबूल कर लिया है। यहां आपको बता दें कि इस मामले को सुलझाने के लिए पानीपत के उपाधीक्षक के नेतृत्व में एक एसआईटी भी बनाई गई थी।

पुलिस ने बताया कि आऱोपी नूर हसन को शक था कि उसकी पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध है और उसके इस काम में मायके वाले भी उसका साथ दे रहे हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पहले अपनी पत्नी और साली को नशीला पदार्थ पिलाया और फिर एक तेज धारवाले हथियार से उनकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने अलग-अलग स्थानों पर इनकी डेड बॉडी को फेंक दिया।

हत्या के बाद 7 सितंबर को वो अपनी सास के घर पहुंचा था। उसने गला दबाकर अपनी सास को मारने की कोशिश की। मौत के बाद उसने डेड बॉडी को जलाकर पहचान छिपाने की कोशिश भी की। पुलिस के मुताबिक आऱोपी ने कबूल किया कि साली और सास की हत्या के बाद उसने उनके मृत शरीर के साथ दुष्कर्म की घटना को भी अंजाम दिया है।

पुलिस ने बताया कि यह युवक अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ रहता था। बहरहाल अब इस मामले में पुलिस ने युवक पर हत्या, दुष्कर्म समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जम्मू कश्मीर: सेना ने एनकाउंटर के बाद बताया था अज्ञात आतंकी, DNA टेस्ट से हुआ खुलासा- शोपियां के रहने वाले युवक मजदूर थे
2 राजस्थान: अनारक्षित सीटों को ST वर्ग से भरने की मांग पर अड़े छात्रों का पुलिस पर हमला और वाहन फूंके, ASP ने 15 किमी तक ट्रक के पीछे लटक कर बचाई जान
3 पप्पू यादव: तिहाड़ जा चुके जाप अध्यक्ष खुदकुशी की कोशिश भी कर चुके हैं, लालू पर लगाया था कुख्यात बनाने का इल्जाम
IPL 2020
X