ताज़ा खबर
 

हरियाणा: महिला टीचर ने कहा- होमवर्क दिखाओ, बच्चे ने बैग से चाकू निकाला और गोद डाला

वारदात को अंजाम देने के बाद नाबालिग छात्र कक्षा से भाग निकला। हालांकि, स्कूल के स्टाफ ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

Author सोनीपत | July 9, 2019 3:17 PM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

हरियाणा के सोनीपत जिले में महिला टीचर ने होमवर्क दिखाने के लिए कहा तो बच्चे ने उसे चाकू से गोद डाला। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि यह वारदात गर्मियों की छुट्टियों के बाद सोमवार (8 जुलाई) को स्कूल खुलने के बाद पहले हुई। वारदात को अंजाम देने के बाद नाबालिग छात्र कक्षा से भाग निकला। हालांकि, स्कूल के स्टाफ ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

स्थानीय थाने के प्रभारी बताया, ‘‘टीचर सभी छात्रों का होमवर्क चेक कर रही थी। कुछ देर बाद वह आरोपी स्टूडेंट की डेस्क पर पहुंची और असाइनमेंट शीट दिखाने के लिए कहा। इस दौरान बच्चे ने अपने बैग से चाकू निकाला और महिला टीचर पर कई वार कर दिए। अनुमान है कि उसने अपना होमवर्क नहीं किया था, जिसके चलते इस वारदात को अंजाम दे दिया।’’

National Hindi News, 09 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें 

पुलिस के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है। साथ ही, पीड़ित टीचर का बयान भी जल्द ही दर्ज किया जाएगा। इसके बाद छात्र के खिलाफ जरूरी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि हरियाणा के स्कूलों में बच्चों के आपराधिक कदम उठाने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले गुरुग्राम के एक नामी स्कूल में एग्जाम रोकने के चक्कर में एक बच्चे ने दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र का गला चाकू से काट डाला था। यह मामला काफी दिनों तक मीडिया की सुर्खियों में छाया रहा था।

गौरतलब है कि गुरुग्राम में हुई इस घटना में पुलिस ने काफी लापरवाही बरती थी और शुरुआत में स्कूल बस चलाने वाले ड्राइवर को आरोपी बना दिया था। साथ ही, उसे इतना ज्यादा टॉर्चर किया था कि उसने बेगुनाह होने के बाद भी जुर्म कबूल कर लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App