ताज़ा खबर
 

Haryana: पूर्व कांग्रेस विधायक पर आरोप- घर में घुसकर महिला से की बदतमीजी, विरोध करने पर दी अंजाम भुगतने की धमकी

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी ज्योति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत 13 जुलाई को सुबह वह घर में अकेली थी। उसी दौरान गुहला चीका के पूर्व कांग्रेसी विधायक फूलसिंह खेड़ी उसके घर में घुस आए।

Author जींद | Updated: July 18, 2019 6:36 AM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

हरियाणा के एक पूर्व कांग्रेस विधायक पर महिला से घर में घुसकर बदसलूकी करने और उसे धमकी देने का गंभीर आरोप लगा है। मामला जींद का बताया जा रहा है। आरोप के मुताबिक जींद की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित एक घर में घुसकर पूर्व कांग्रेस विधायक ने महिला से बदसलूकी की। इसके बाद जब महिला ने विरोध किया तो उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त महिला घर में अकेली थी। पुलिस पर भी जानकारी मिलने के बावजूद घटनास्थल पर देरी से पहुंचने का आरोप लगा है।

घटना के वक्त घर में अकेली थी महिलाः सिविल लाइन थाना पुलिस ने गुहला चीका के पूर्व कांग्रेस विधायक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी ज्योति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत 13 जुलाई को सुबह वह घर में अकेली थी। उसी दौरान गुहला चीका के पूर्व कांग्रेसी विधायक फूलसिंह खेड़ी उसके घर में घुस आए। फूलसिंह ने उसके साथ कथित तौर पर बदसलूकी करनी शुरू कर दी। इसके बाद जब ज्योति ने विरोध किया तो फूलसिंह ने गाली-गलौज करने के साथ उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी।

पुलिस पर देरी से आने का आरोपः ज्योति ने बताया कि उसने पुलिस को तुरंत इसकी सूचना दे दी थी लेकिन पुलिस काफी देरी से पहुंची। सिविल लाइन थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि महिला ने गुहला चीका के पूर्व विधायक पर आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी, जिस पर पूर्व विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Indore: बीच सड़क पर पुलिसकर्मियों से भिड़ गई महिला, विवाद के दौरान जवान को दांत से काटने का भी आरोप
2 Noida: पिता ने ई-रिक्शा पर घुमाने से किया इनकार तो 10 साल के बेटे ने कर ली खुदकुशी
3 महिला को जिंदा जलाने के मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया पुलिस ने