ताज़ा खबर
 

एयरहोस्‍टेस को गर्भपात के ल‍िए गोपाल कांडा की दोस्त ले गई थी, पढ़‍िए डॉक्‍टर का बयान

उनकी मौत के बाद गोपाल कांडा और उनकी दोस्त को उनकी मौत के लिए मुख्य आरोपी बनाया गया था और गोपाल कांडा ने इस मामले में तिहाड़ की हवा भी खाई थी।

गोपाल कांडा के खिलाफ कभी बीजेपी ने प्रदर्शन भी किया था।

हरियाणा के पूर्व मंत्री रह चुके गोपाल कांडा सिरसा से चुनाव जीतने के बाद एक बार सुर्खियों में हैं। यह वहीं गोपाल कांडा हैं जो कभी साल 2012 अपनी ही एयरलाइंस की एयरहोस्टेस के साथ बड़ा कांड करने के आऱोपी हैं। इस मामले में पुलिस ने गोपाल कांडा पर एयरहोस्टेस को सुसाइड के लिए उकसाने, आपराधिक साजिश, सबूत नष्ट करने समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। उस वक्त पुलिस ने अपनी जो चार्जशीट दाखिल की थी उसमें उस Gynaecologist का बयान भी दर्ज था जिसके पास एयरहोस्टेस को गर्भपात कराने के लिए गोपाल कांडा की दोस्त अरुणा उसे लेकर गई थी।

Indian Express ने इस चार्जशीट की कॉपी के हवाले से खुलासा किया था कि उस साल फरवरी के महीने में अरुणा अपनी एक दोस्त यानी पीड़िता को लेकर उसका गर्भपात कराने दिल्ली के लाजपत नगर स्थित एक महिला डॉक्टर के क्लिनिक में आई थी। जिस महिला चिकित्सक ने एयरहोस्टेस का गर्भपात किया था उसके मुताबिक ‘मैं अरुणा चड्डा को जानती हूं क्योंकि वो मेरी पुरानी पेसेन्ट हैं। मैं उनके परिवार के सदस्यों को भी जानती हूं…मुझे अरुणा चड्डा का फोन आया था और वो अपनी दोस्त के लिए एक अप्वाइंटमेंट चाहती थीं। इसके बाद अरुणा चड्डा मेरे क्लिनिक में 09-02-2012 को लड़की के साथ आई थीं। यह लड़की यहां Early pregnancy के बाद गर्भपात कराने आई थी।’

पुलिस ने 1,028 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की थी। इस चार्जशीट में कहा गया था कि कांडा और अरुणा ने कई बार उसे मानसिक रुप से प्रताड़ित किया। उसे धमकियां दी गईं और काफी तनाव दिया गया। इस तनाव में आकर ही पूर्व एयरहोस्टेस ने सुसाइड जैसा आत्मघाती कदम उठाया। बता दें कि दिल्ली के अपने घर में यह होस्टेस 5 अगस्त को मृत अवस्था में मिली थीं।

उनकी मौत के बाद गोपाल कांडा और उनकी दोस्त को उनकी मौत के लिए मुख्य आरोपी बनाया गया था और गोपाल कांडा ने इस मामले में तिहाड़ की हवा भी खाई थी। फिलहाल वो जमानत पर बाहर हैं। एयरहोस्टेस की मौत के बाद गोपाल कांडा की गिरफ्तारी और उनपर कार्रवाई की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तो प्रदर्शन भी किया था। हालांकि अब गोपाल कांडा हरियाणा की सिरसा सीट से जीत कर फिर विधायक बन चुके हैं। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 ‘मैंने अपने 8 साल के बेटे को गला घोंटकर मार डाला’ बहन से फोन पर बोली महिला
2 कई कांडों के ल‍िए कुख्‍यात हैं गोपाल कांडा: जूता बेचते-बेचते बनाई एयरलाइन कंपनी, एयरहोस्‍टेस से रेप का केस
3 Gorakhpur: बहस के बाद हेड कॉन्स्टेबल ने थाने में ही बेटे को मार दी गोली, मौके पर ही हो गया ढेर
आज का राशिफल
X