ताज़ा खबर
 

Haryana: शराबी पति ने पत्नी को दरांते से काट डाला, बचाने आया भाई तो उसे भी कर दिया लहूलुहान

Haryana Jind Crime News: मृतका के पिता रामनिवास ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी प्रवीण की शादी वर्ष 2006 में जोगेंद्र के साथ हुई थी और उनकी तीन बेटियां तथा एक बेटा है। शराब का आदी जोगेंद्र अक्सर प्रवीण से मारपीट करता था।

Author जींद | Updated: September 24, 2019 5:22 PM
बेंगलुरुसांकेतिक तस्वीर (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

हरियाणा के जींद से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां लिजवाना कलां गांव में शराब के नशे में एक पति ने अपनी ही पत्नी की धारदार हथियार मार कर कथित तौर पर हत्या कर दी और अपने बड़े दिव्यांग भाई को भी घायल कर दिया। घटना के पीछे पारिवारिक कलह बताई जा रही है।

क्या है मामला: जुलाना थाना के जांच अधिकारी रामजीलाल ने मंगलवार को बताया कि लिजवाना कलां गांव के निवासी जोगेंद्र ने अपनी 28 वर्षीय पत्नी प्रवीण की सिर तथा चेहरे पर सोमवार देर रात को दरांते से वार कर निर्मम हत्या कर दी। घटना का कारण घरेलू कलह को बताया जा रहा है।

National Hindi News, 24 September 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 भाई को नहीं छोड़ा: जुलाना थाना पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर आरोपित पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि जोगेंद्र ने खुद को रोकने की कोशिश कर रहे बड़े भाई दिव्यांग सुनील के सिर पर भी हथियार से वार किया। शोर सुन कर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया।

 

ससुर ने दर्ज कराया मुकदमा: मृतका के पिता रामनिवास ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी प्रवीण की शादी वर्ष 2006 में जोगेंद्र के साथ हुई थी और उनकी तीन बेटियां तथा एक बेटा है। शराब का आदी जोगेंद्र अक्सर प्रवीण से मारपीट करता था। जुलाना थाना पुलिस ने मृतका के पिता रामनिवास की शिकायत पर जोगेंद्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वायुसेना भर्ती का पेपर सॉल्व करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, खेतों में बैठकर हैक करते थे प्रतिभागियों के कम्प्यूटर
2 ‘सुरेश बन ‘आसिफ’ ने दोस्तों संग मिल किया गैंगरेप’, 66 अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल कर पैसे भी ऐठें
3 50 साल के बेटे की शादी से नाखुश था, 80 साल के पिता ने लकड़ी के डंडे से पीट कर मार डाला
यह पढ़ा क्या?
X