ताज़ा खबर
 

Haryana: जींद में डेरे के महंत की निर्मम हत्या, धान के खेतों में मिला खून से सना शव

Haryana Crime News: महंत का शव डेरे के साथ लगते धान के खेतों में खून से सना हुआ पाया गया। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Author जींद | Updated: September 10, 2020 10:04 PM
हत्या की प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

हरियाणा के जींद के पास मोहलखेड़ा- बेलरखां लिंक रोड पर स्थित बाबा जगन्नाथ सुरती डेरे के महंत तारानाथ (45) की रात में डेरे के अंदर  ही कथित रूप से एक सेवादार ने निर्मम हत्या कर दी। महंत का शव डेरे के साथ लगते धान के खेतों में खून से सना हुआ पाया गया। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

सेवादार पर हत्या का शक: डेरे में रहने वाला सेवादार भोलियानाथ घटना के बाद से ही गायब है। पुलिस को संदेह है कि सेवादार ने ही महंत की हत्या की और हत्या के बाद वह डेरे से हजारों रुपए की नकदी व चांदी का छत्तर लेकर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है। यह घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है।

National Hindi News, 19 September 2019 LIVE Updates: देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्या है मामला: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान वासी 45 वर्षीय महंत तारानाथ पिछले 15 सालों से मोहलखेड़ा-बेलरखां लिंक रोड़ पर स्थित बाबा जगन्नाथ सुरती वाले डेरे में महंत के रूप में कार्य कर रहे थे। महंत तारानाथ के साथ डेरे में एक सेवादार के रूप में पिछले दो साल से बाबा भोलियानाथ भी रहता था। ग्रामीणों के अनुसार भोलियानाथ डेरे में आता-जाता रहता था। गत रात्रि भी डेरे में महंत तारानाथ के साथ भोलियानाथ ही मौजूद था। लेकिन घटना वाली रात से वह गायब है।

पुलिस की जांच जारी: सदर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महंत के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल नरवाना पहुंचाया। सदर पुलिस ने बेलरखां गांव निवासी बलजिंदर सिंह की शिकायत पर आरोपी सेवादार बाबा भोलियानाथ के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Tabrez Ansari Lynching मामले में आरोपियों पर फिर लगी हत्या की धारा, झारखंड पुलिस ने दो और का नाम जोड़ा
2 LIC Agent के खाते में गलती से आ गए थे 40 लाख रुपए, बेटी की शादी पर कर दिए खर्च, मिली 3 साल की सजा
3 UP: स्कूल में कहासुनी से नाराज था तीसरी कक्षा का छात्र, फोर्थ क्लास के स्टूडेंट को मार दिया चाकू
ये पढ़ा क्या?
X