ताज़ा खबर
 

हरियाणा में गुंडाराज! गश्त लगा रहे पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या, पूरी रात सड़क पर पड़ा रहा शव

Haryana Unlock, Cops Shot Dead In Sonipat: बड़ी हैरानी की बात यह भी है कि इस वारदात को चौकी से महज 500 मीटर की दूरी पर अंजाम दिया गया और किसी को कानों-कान खबर तक नहीं लगी।

crime, crime newsकई घंटे तक पुलिसकर्मियों का शव सड़क पर पड़ा रहा। फोटो ग्राफिक्स क्रेडिट- नरेंद्र कुमार

Haryana Unlock, Cops Shot Dead In Sonipat: अनलॉक के दौरान हरियाणा में गुंडाराज देखने को मिला है। यहां गश्त लगा रहे 2 पुलिसकर्मियों की सोनीपत में गोली मारकर हत्या कर दी गई। गंभीर बात यह भी है कि कई घंटों तक दोनों पुलिसकर्मियों का शव सड़क पर पड़ा रहा और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। मृतकों में कॉन्स्टेबल रविन्द्र और एसपीओ शामिल हैं। दोनों बरोदा थाना के बुटाना चौकी में तैनात थे।

SPO को 5 कॉन्स्टेबल को 4 गोली मारी: ‘आज तक’ ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि सोमवार की देर रात करीब 12 बजे एसपीओ और क़ॉन्स्टेबल चौकी से गश्त के लिए निकले थे। कहा जा रहा है कि गोहाना में अपराधियों ने मौका पाकर SPO को 5 और कॉन्स्टेबल को 4 गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।

चौकी से 500 मीटर दूरी पर हुई हत्या: बड़ी हैरानी की बात यह भी है कि इस वारदात को चौकी से महज 500 मीटर की दूरी पर अंजाम दिया गया और किसी को कानों-कान खबर तक नहीं लगी। इतना ही नहीं हत्या करने के बाद आरोपी बेफिक्र होकर चलते बने।

पूरी रात सड़क पर पड़ा रहा शव: बताया जा रहा है कि दोनों पुलिसकर्मियों की लाश सड़क किनारे पूरी रात पड़ी रही। मंगलवार (30-06-2020) की अहले सुबह राहगीरों की नजर इन शवों पर पड़ी। जिसक बाद तो हड़कंप मच गया। 2 पुलिसकर्मियों की हत्या की खबर मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के भी कान खड़े हो गए।

मौका-ए-वारदात पर खुद पहुंचे SP: सूचना मिलने के बाद आननफानन में खुद पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए। इसके अलावा बरोदा थाने के एसएचओ सहित विभिन्न थानों और जांच एजेंसियों के पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने भी मौके पर जाकर अपनी छानबीन की है।

सोनीपत में गश्त लगा रहे 2 पुलिसकर्मियों की हत्या से सनसनी फैली हुई है। इलाके में लोग अपने-अपने तरीके से इस वारदात को लेकर कयास लगा रहे हैं। हालांकि खबर लिखे जाने तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी की जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस इस बेहद ही संगीन वारदात को लेकर गहरी छानबीन में जुटी हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 16 साल के लड़के ने 7 महीने तक नाबालिग का किया यौन शोषण, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
2 यूपी: रात को सादे लिबास में आई पुलिस उठा ले गई कांग्रेसी नेता को, वीडियो सामने आने के बाद कार्यकर्ताओं का थाने पर बवाल
3 सर्जिकल स्‍ट्राइक से भी नहीं सुधरा पाकिस्‍तान, आर्टिकल 370 हटने के बाद ज्‍यादा ही कर रहा परेशान, मुंहतोड़ जवाब दे रहे हमारे जवान