ताज़ा खबर
 

हरियाणा: कांग्रेस महासचिव पर तलवार से बहू-बेटे पर हमले का आरोप, पत्नी संग हुए फरार

कहा जा रहा है कि ओमबीर सिंह का अपने भाई और बहन से पुराना विवाद चल रहा है। कुछ दिन पहले राहुल और मोनिका इनके घर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने चले गए थे।

crime, crime newsइस घटना के बाद पुलिस ने कांग्रेस नेता ओमबीर सिंह की तलाश तेज कर दी है।

हरियाणा के गुरुग्राम में कांग्रेस के प्रदेश महासचिव पर गंभीर आरोप लगे हैं। कांग्रेस महासचिव पर आरोप है कि उन्होंने अपने बेटे और बहू पर तलवार से हमला किया है। घटना के बाद से कांग्रेस महासचिव अपनी पत्नी के साथ फरार बताए जा रहे हैं। बता दें कि यह घटना गुरुग्राम के रिठौज गांव की है। पुलिस फिलहाल कांग्रेस के प्रदेश महासचिव ओमबीर सिंह और उनकी पत्नी की तलाश में जुटी हुई है।

‘NDTV’ की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि 24 साल के राहुल और उनकी 21 साल की पत्नी मोनिका पर खुलेआम सड़क पर ही यह हमला किया गया है। इस हमले में दंपति बुरी तरह जख्मी हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए बादशाहपुर स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत फिलहाल गंभीर बताई जा रही है।

ओमबीर सिंह ने यह हमला क्यों किया? इसको लेकर भी अलग-अलग बातें कही जा रही हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला घरेलू विवाद से जुड़ा हुआ है। कहा जा रहा है कि ओमबीर सिंह का अपने भाई और बहन से पुराना विवाद चल रहा है। कुछ दिन पहले राहुल और मोनिका इनके घर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने चले गए थे। इसी बात से नाराज होकर ओमबीर सिंह ने दंपति पर उस वक्त हमला कर दिया जब दोनों मंदिर में पूजा करके घर वापस लौट रहे थे।

हालांकि ‘आज तक’ ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि ओमबीर सिंह पिछले 2 सालों से अपनी बहू से दहेज की डिमांड कर रहे थे। दहेज नहीं मिलने पर उन्होंने इस हमले को अंजाम दिया है। इस मामले में पीड़ित लड़की के परिजनों की शिकायत के बाद थाने में केस दर्ज कराया गया है। गुरुग्राम के डीसीपी धीरज सेतिया ने इस घटना की पुष्टि कर दी है।

हालांकि अभी पुलिस घटना की वजह के बारे में कुछ भी बोलने से कतरा रही है। पुलिस का कहना है कि वो ओमबीर के बैकग्राउंड की जांच कर रही है और मामले में अन्य सभी सबूत जुटाए जा रहे हैं। आरोपी ओमबीर सिंह की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महाराष्ट्र में दलित लड़के का सिर धड़ से किया अलग, लड़की को गायब करने के शक में हुई हत्या
2 उत्तर प्रदेशः होली पर आपत्तिजनक गाना बजाने पर दो गुटों में विवाद, गोलीबारी में 2 जख्मी
3 बिहार: भागलपुर में देशभक्ति गीत बजाने पर युवक का मर्डर, होली की रात हुई घटना से गांव में तनाव
ये पढ़ा क्या?
X