ताज़ा खबर
 

कारोबारी को अगवा कर मांगी 1 करोड़ की फिरौती, 10 लाख लेने के बाद बदमाशों ने किया रिहा, कहा- हर महीने चाहिए 2 लाख रुपए

फरीदाबाद में एक कारोबारी को बदमाशों ने अगवा कर 1 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी। इसके बाद 10 लाख रुपए लेकर कारोबारी को छोड़ दिया लेकिन उससे हर महीने 2 लाख रुपए देने की धमकी भी दी।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

हरियाणा के फरीदाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कारोबारी का कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर एक करोड़ की फिरौती मांगी। लेकिन बाद में पीड़ित के परिजनों की प्रार्थना पर 10 लाख रुपए लेकर उसे छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने छोड़ते वक्त धमकी भी दी कि उन्हें हर महीने दो लाख रुपए देने होंगे। कारोबारी ने घर पहुंच कर इस घटनाक्रम को अपने परिजनों को बताया तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की। फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

National Hindi News, 13 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित कारोबारी की शिकायत पर पुलिस सेक्टर-7 थाने में केस दर्ज किया है। कारोबारी का नाम हेमंत गंभीर बताया जा रहा है जो एनआईटी-1 का निवासी है। बकौल हेमंत वह प्रॉपर्टी और मेटल स्क्रैप का काम करता है। गुरुवार की शाम वह सेक्टर-11 में अपनी चारपहिया गाड़ी से एक रिश्तेदार के घर जा रहा था। तभी युवक ने उसकी गाड़ी के सामने एक कार रोककर घसीटकर अपनी कार में डाल लिया और फरार हो गए।

पीड़ित कारोबारी के मुताबिक, कार सवार युवकों ने पहले तो उसे पीटा, फिर जान से मारने की धमकी देते हुए खुद को कौशल गैंग का सदस्य बताया। इस दौरान उन्होंने 1 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी लेकिन 10 लाख तुरंत देने और हर महीने 2 लाख रुपए देने की बात मनवाने के बाद हेमंत को छोड़ दिया। पीड़ित ने बताया है कि उसने अपने दोस्त मदन से 10 लाख मंगवाकर बदमाशों के पते पर पहुंचाया था। इस मामले की जांच को पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने क्राइम ब्रांच को सौंप दी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Delhi: बैंक में पैसे जमा कराने में मदद का देते थे झांसा, फिर करते थे ठगी; गिरफ्तार
2 कोलकाता: बाइक की EMI चुकाने के लिए नहीं दिए पैसे तो मां को पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी बेटा गिरफ्तार
3 PMO ऑफिस के अधिकारी बनकर करते थे फर्जीवाड़ा, दिल्ली पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार