ताज़ा खबर
 

हरियाणा: बीजेपी नेता सोनाली फोगाट गिरफ्तार, अफसर की की थी चप्पल से पिटाई

Haryana Bjp Leader Sonali Phogat Arrested: सार्वजनिक जगह पर एक अफसर की चप्पल से पिटाई करने का उनका जब वीडियो वायरल हुआ था तब इसपर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी और बीजेपी नेता पर कार्रवाई करने की मांग की थी।

CRIME, CRIME NEWSसोनाली फोगाट एक टिकटॉक स्टार भी मानी जाती है।

Haryana Bjp Leader Sonali Phogat Arrested: हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की बड़ी नेता सोनाली फोगाट को बुधवार (17-06-2020) को गिरफ्तार कर लिया गया। सोनाली फोगाट पर एक सरकारी अफसर को चप्पल से पीटने का आरोप है। कुछ दिनों पहले सोनाली फोगाट का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वो कथित तौर से हिसार के जिला कृषि कमेटी के अधिकारी सुल्तान सिंह को चप्पल से पीटती नजर आई थीं। यह वीडियो बालसमंद इलाके का बताया गया था।

वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेता के खिलाफ हिसार में एग्रीकल्चरल मार्केट कमेटी ने केस दर्ज कराया था। इनपर मारपीट करने और सरकारी कर्मचारी को ड्यूटी में बाधा पहुंचाने का आऱोप लगा था।

40 साल की सोनाली फोगाट एक Tik-Tok स्टार भी मानी जाती हैं। सार्वजनिक जगह पर एक अफसर की चप्पल से पिटाई करने का उनका जब वीडियो वायरल हुआ था तब इसपर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी और बीजेपी नेता पर कार्रवाई करने की मांग की थी। सोनाली फोगाट हिसार के आदमपुर क्षेत्र से पार्टी का प्रतिनिधित्व करती हैं।

यह है पूरा मामला: घटना के बारे में बताया जाता है कि सोनाली फोगाट कुछ दिनों पहले कृषि/किसान बाजार का मुआयना करने पहुंची थीं। उनके पास किसानों की शिकायतों की सूची भी थी, जिसे लेकर वह Agricultural Produce Market Committee के सदस्य सुल्तान सिंह के पास लेकर पहुंचीं।

आरोप है कि इसी दौरान सुल्तान सिंह ने उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। फोगाट उसकी इसी बात पर बुरी तरह तमतमा गईं। उन्होंने फौरन अपनी चप्पल उतारी और जमकर उसकी धुनाई करने लगीं। वह इस दौरान बीच-बीच में उस पर चिल्ला भी रही थीं। जो वीडियो सामने आय़ा था उसमें कुछ पुलिसवाले भी वहां नजर आ रहे थे।

बीजेपी नेता ने भी दर्ज कराया है केस: हालांकि सोनाली फोगाट ने भी सुल्तान सिंह पर एक केस दर्ज कराया था और आऱोप लगाया था कि उन्होंने उनके लिए गलत भाषा का इस्तेमाल किया था।

सोनाली फोगाट ने जिस सीट से जीत का परचम लहराया था वो सीट कभी पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के बेटे और कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई की हुआ करती थी। साल 2019 के चुनाव में सोनाली फोगाट ने कुलदीप बिश्नोई को इस सीट से हराया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मध्य प्रदेश: दिग्विजय सिंह ने CM शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, राहुल गांधी के खिलाफ Video शेयर करने का मामला
2 महिला से अफेयर के आरोप में शख्स को जबरन अगवा कर पिलाया मूत्र, छह गिरफ्तार
3 4 दिन में 400 चीनी सैनिक ढेर, 1967 में नाथुला को कब्जाने की फिराक में चीनियों को भारतीय सेना ने दी थी करारी शिकस्त
अनलॉक 5.0 गाइडलाइन्स
X