ताज़ा खबर
 

हरियाणा: दिनदहाड़े मां के साथ जा रही लड़की को सड़क से अगवा कर ले गए बदमाश, VIDEO सामने आने के बाद हड़कंप

Haryana, Girl Kidnapped in Daylight jhajjar:: वीडियो में नजर आ रहा है कि लड़की और उसकी मां उस दौरान बदमाश से हाथ छुड़ाने की कोशिश करती हैं। लेकिन बदमाश लड़की को खींच कर गाड़ी में बैठा लेते हैं औऱ उसका अपहरण कर भागने में कामयाब हो जाते हैं।

CRIME, CRIME NEWS, HARYANA, CORONAVIRUSबीच सड़क मां के सामने लड़की को उठा ले जाने का वीडियो सामने आया है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

Haryana, Girl Kidnapped in Daylight jhajjar: देश भर में कोरोना से मचे हाहाकार के बीच हरियाणा के झज्जर में कुछ बदमाश दिनदहाड़े बीच सड़क से लड़की को उठा ले गए। सरेआम गुंडागर्दी और दहशतगर्दी की इस घटना का एक VIDEO भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि यह लड़की अपनी मां के साथ सड़क पर जा रही है। इसी दौरान एक कार बिल्कुल उनके करीब आकर रुकती है। एक बदमाश गाड़ी से उतरता है और लड़की का हाथ पकड़ कर गाड़ी में खींचने लगता है।

लड़की और उसकी मां उस दौरान उस बदमाश से हाथ छुड़ाने की कोशिश करती हैं। लेकिन बदमाश लड़की को खींच कर गाड़ी में बैठा लेते हैं औऱ उसका अपहरण कर भागने में कामयाब हो जाते हैं। वीडियो में एक अन्य महिला भी नजर आ रही हैं जो बदमाशों से लड़की को छुड़ाने में मदद कर रही हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि कार का पीछा करते वक्त एक महिला सड़क पर ही गिर जाती हैं लेकिन गाड़ी चालक तेजी से कार भगाते हुए वहां से निकल जाता है।

बताया जा रहा है कि सरेआम लड़की को किडनैप करने की यह घटना झज्जर के छापनी मोहल्ले की है। 18 वर्षीय साल की लड़की जिसका अपहरण किया गया है उनके बारे में बताया जा रहा है कि वो अपनी मां के साथ सिलाई सेंटर पर सिलाई सीख कर वापस लौट रही थीं। लेकिन रास्ते में ही कार में सवार 4 बदमाशों ने उन्हें जबरदस्ती खींच कर कार में बैठा लिया और फरार हो गए।

घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद यहां प्रशासन हरकत में आ गई है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के जरिए कार सवार बदमाशों की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि जिस कार से लड़की को सरेआम किडनैप किया गया है वो एक स्विफ्ट का है। पुलिस को कार का नंबर मिल चुका है।

वीडियो देखने से पता चल रहा है कि कार पर टैक्सी का नंबर लगा हुआ है। पुलिस को यह भी आशंका है कि उन्हें चकमा देने के लिए किसी टैक्सी नंबर का इस्तेमाल भी किया जा सकता है। किडनैपरों को पकड़ने के लिए आसपास के सभी जिलों की सीमाओं को सील किया गया है।

इसके अलावा लड़की के मोबाइल नंबर की भी डिटेल निकाली जा रही है। ताकि यह पता चल सके कि क्या कोई लड़का उसे पहले से परेशान कर रहा था? बहरहाल पुलिस अलग-अलग एंगल से इस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मृत पिता को जिंदा बता लेता रहा पेंशन, सरकार को लगाया लाखों का चूना
2 नेपाल से टेंशन! बॉर्डर पर नेपाली सेना ने फायरिंग कर 1 भारतीय को मारा 1 को पकड़ लिया, DG ने कहा- रिहाई के लिए चल रही बातचीत
3 यूपी: शाहजहांपुर में 8 साल की मासूम से रेप! बांदा में युवती को जलाने का आरोप, तो प्रतापगढ़ में कपल ने की खुदकुशी
ये पढ़ा क्या?
X