ताज़ा खबर
 

UP: नाले में पड़े मिले गाय की खाल और कटा हुआ सिर, जमकर हुआ बवाल; SI लाइन हाजिर

UP Crime News, Hapur: पुलिस ने बताया कि देर शाम कुछ ग्रामीणों ने नाले में कथित गोवंश की खाल, कटा हुआ सिर तथा अन्य अवशेष देखे। सूचना फैलते ही वहां जमकर हंगामा हुआ।

Author हापुड़ | November 2, 2019 8:28 AM
mathuraप्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

UP Crime News, Hapur: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद के कोतवाली क्षेत्र के रामपुर रोड गांव के नाले में कथित गोवंश के अवशेष मिलने पर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया जिसके बाद चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है जबकि कोतवाली प्रभारी से स्पष्टीकरण मांगा गया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस मामले की गोपनीय तरीके से जांच कराई जाएगी। अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्र के नेतृत्व में एक टीम घटना की जांच करेगी।

क्या है मामला: पुलिस ने बताया कि गुरुवार शाम कुछ ग्रामीणों ने नाले में कथित गोवंश की खाल, कटा हुआ सिर तथा अन्य अवशेष देखे। सूचना फैलते ही वहां काफी हंगामा हुआ। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस की मिली भगत से रामपुर रोड पर कई स्थानों पर गौकशी की जा रही है।

ग्राम प्रधान का आरोप: रामपुर के ग्राम प्रधान जय भगवान शर्मा पिंटू ने बताया कि गोवंश काटे जाने को लेकर कई बार पुलिस को सूचना दी जाती है। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती। वहीं पुलिस अधीक्षक डॉ. यशवीर सिंह ने बताया कि नाले में कथित गोवंशों के अवशेष मिलने की घटना चिंताजनक है। लापरवाही बरतने के कारण जद्दीद चौकी प्रभारी सरवन गौतम को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है। साथ ही कोतवाली प्रभारी महावीर सिंह चौहान को भी कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

क्या बोले जिले के एसपी: उन्होंने बताया कि लोगों ने आशंका जताई है कि पुलिस की मिलीभगत से पशुओं का अवैध कटान किया जा रहा है। इस पर गोपनीय तरीके से जांच कराई जाएगी। अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्र के नेतृत्व में एक टीम घटना की जांच करेगी।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महिला पुलिसकर्मियों के बाहर निकलते ही दुकान में घुसे 10 बदमाश, ज्वेलर को पीटकर लूट ले गए करोड़ों के जेवरात
2 लक्ष्मी प्रतिमा विसर्जन जुलूस में बवाल, हिंदू युवा वाहिनी के नेता को पीट-पीटकर मार डाला
3 बाप-बेटे ने 10 साल तक 2 लड़कियों का किया रेप, पीडि़ता बोली – चर्च में 3 बार रेप करता और अकेले सोने भी नहीं देता
आज का राशिफल
X