ताज़ा खबर
 

UP: हमीरपुर हत्याकांड में बड़ा खुलासा, सगे भाई ने ही परिवार के 5 लोगों को हथौड़े और पत्थर से कूचकर मार डाला

शराब के नशे में धुत मृतक का भाई ने प्रॉपर्टी के विवाद में परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी जिसमें 4 साल की बच्ची, 14 साल की भांजी और बुजुर्ग दादी शामिल थी।

हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में हुए हत्याकांड में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि पांच लोगों की एक साथ हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि मृतक का सगा भाई था। इस पूरे हत्याकांड की जड़ सम्पत्ति विवाद को बताया जा रहा है। बता दें कि गुरुवार की रात एक ही परिवार के दो नाबालिग समेत पांच लोगों की हथौड़े से कूचकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

National Hindi News 28 June 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

भाई निकला पांच लोगों का कातिल: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कानपुर जोन के एडीजी प्रेम प्रकाश ने इस घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मृतका का भाई शराब के नशे में धुत था और उसी ने प्रॉपर्टी के विवाद में परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी जिसमें 4 साल की बच्ची, 14 साल की भांजी और बुजुर्ग दादी शामिल थी।

क्या है मामला: बता दें कि यह घटना हमीरपुर कोतवाली क्षेत्र में रानी लक्ष्मीबाई मोहल्ला की है। जहां गुरुवार की रात कलेक्ट्रेट की सेवा से रिटायर्ड चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी नूरबख्श के घर के भीतर परिवार के पांच लोगों की पत्थर और हथौड़े से बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। मृतकों में सकीना, रईस, रोशनी, आलिया एक ही परिवार के थे, जबकि एक लड़की रौशनी नूरबख्श के रिश्तेदार की बेटी थी। बताया गया कि हत्या के समय नूरबख्श थाना बिंवार के बिहुनी गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। लेकिन जब उसने घर लौटने के बाद अंदर का नजारा देखा तो उसके होश उड़ गए। परिवार के पांच सदस्यों की लाशें अलग-अलग जगह पर खून से सनी हुई पड़ी थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 दिल्ली: बीजेपी की महिला कार्यकर्ता और बेटे को मारी गोली, प्रॉपर्टी विवाद में रिश्तेदार पर वारदात करने का आरोप
2 लखनऊ में कानून व्यवस्था: गांजा नहीं लाया नाबालिग तो नशेड़ियों ने जमकर पीटा, सजा देने के लिए मुंह में डाल दिया तेजाब
3 Maharashtra: मुझसे जबरन ‘जय श्रीराम’ बोलने के लिए कहा, मना किया तो मारपीट करने लगे: मुस्लिम ड्राइवर ने सुनाई आपबीती
ये पढ़ा क्या?
X