ताज़ा खबर
 

Punjab: ईंट से कुचलकर युवक की हत्या, फिर घास-पत्तियां डालकर ट्रेन के कोच में जला दिया शव, 25 दिन में इस तरह की तीसरी वारदात

लालरु थाना प्रभारी इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह के मुताबिक, उन्हें रविवार (5 मई) सुबह एक राहगीर ने कॉल कर आईटीआई चौक के पास एक लाश मिलने की जानकारी दी। घटना पर पहुंची पुलिस को यह शव ट्रेन के आखिरी कोच में अधजली अवस्था में मिला।

punjab crimeप्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

पंजाब-हरियाणा के बॉर्डर स्थित लालरू थाना एरिया में पुलिस को ट्रेन के कोच में एक ऐसी लाश मिली है, जो घुटनों तक जली हुई है। वहीं, घटनास्थल के आसपास खून से सनी ईंट मिली हैं। पुलिस का मानना है कि इस युवक को पहले ईंट से कुचलकर मारा गया, जिसके बाद घास और पत्तियां डालकर उसे जला दिया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि इलाके में पिछले 25 दिन के दौरान यह इस तरह का तीसरा मामला है।

ट्रेन के आखिरी डब्बे में मिली लाशः लालरु थाना प्रभारी इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह के मुताबिक, उन्हें रविवार (5 मई) की सुबह एक राहगीर ने कॉल कर आईटीआई चौक के पास एक लाश मिलने की जानकारी दी। घटना पर पहुंची पुलिस को यह शव ट्रेन के आखिरी कोच में अधजली अवस्था में मिला। उसके एक पानी की बोतल, शराब की बोतल और खून से सनी ईंट मिली है। घटना के पास मौजूद एक बेंच पर भी खून के निशान मिले हैं। माना जा रहा है कि इसी बेंच पर ही वारदात को अंजाम दिया गया, जिसके बाद शव को कोच में डालकर जला दिया गया। बता दें कि पुलिस को घटनास्थल से एक साइकिल भी मिली है। मृतक की पहचान ददिया देवी शंकर चौधरी (35-36 साल) के रूप में हुई है।

National Hindi News, 05 May 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

पिछले 25 दिन में तीसरी 3 वारदातः एसएचओ के मुताबिक, ‘ऐसा लग रहा है कि व्यक्ति की ईंट से हत्या की गई। इसके बाद हत्यारे ने पहचान छिपाने के लिए शव को जला दिया। घुटनों से नीचे के शरीर के हिस्सों को जलाया नहीं गया था। हत्यारे ने शरीर को जलाने के लिए धान के ठूंठ, चारे और सूखे पत्तों का इस्तेमाल किया। बता दें कि इस इलाके में पिछले 25 दिन में यह तीसरी घटना है। एसएचओ के मुताबिक, इस तरीके के पिछले दो मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। बॉर्डर पर होने की वजह से कुछ अपराधी दूसरी जगह क्राइम करके लालरु में शव फेंक देते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मोबाइल पर गंदी फिल्में दिखा करता था अश्लील हरकतें, 2 बच्चियों ने पिता पर लगाया यौन शोषण का आरोप
2 मामूली बात पर शुरू हुआ झगड़ा, राहगीर दांत से चबा गया कैब चालक की ऊंगलियां
3 साथ रहती थी लेडी डॉक्टर, फ़िल्म देखने नहीं गई तो डॉक्टर ने रेत दिया गला, खुद भी देना चाहता था जान
ये पढ़ा क्या?
X