scorecardresearch

ग्वालियर में बीच सड़क लड़ रहे थे दो गुट तभी पहुंचे विधायक और भीड़ में घुस छीन लिया कट्टा

Gwalior Viral Video: एमपी में कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह बीच सड़क पर कट्टा लेकर लड़ रहे छात्रों की भीड़ में जा घुसे और बड़ी ही सावधानी से उन्होंने कट्टा छीन लिया।

Gwalior, Viral Video, satish sikarwar snatched pistol, satish sikarwar
तस्वीर का इस्तेमाल प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (Photo Credit – Pixabay)

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक कांग्रेस विधायक का सूझबूझ और दिलेरी से भरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। इस घटना में बीच सड़क पर दो गुटों के बीच झड़प जारी थी। इस दौरान कुछ शख्स कट्टा लहराने लगे, तभी विधायक सतीश सिंह सिकरवार ने भीड़ में घुसकर कट्टा छीन लिया। लोग इस कांग्रेस विधायक के इस सूझबूझ की प्रशंसा कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, पूरा मामला चैंबर ऑफ कॉमर्स के पास का है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो बुधवार को हुई एक घटना का बताया जा रहा है। चैंबर ऑफ कॉमर्स के पास से गुजरने वाली सड़क पर बुधवार को छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए थे। इस घटना में नौबत कहासुनी के बाद मारपीट और गैंगवार तक पहुंच चुकी थी, क्योंकि गुटों में मौजूद कुछ शख्स खुलेआम कट्टा को हवा में लहराकर एक दूसरे को धमका रहे थे।

इस हिंसक झड़प में दोनों गुटों के छात्र घायल भी हो गए थे। इसी घटना के दौरान ग्वालियर की पूर्वी विधानसभा से कांग्रेस विधायक सतीश सिंह सिकरवार वहां से गुजर रहे थे। ऐसे में जब उन्होंने बीच सड़क पर मारपीट और खुलेआम हथियारों के प्रदर्शन की बात देखी तो वह छात्रों के बीच पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने मौका देखते ही चतुराई और सावधानी से एक छात्र के हाथों से कट्टा छीन लिया। इसके बाद कांग्रेस विधायक मामले को शांत कराने में जुट गए।

जब उन्हें इस झड़प का हल मिलते नहीं दिखा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने झड़प में शामिल दोनों पक्षों के छात्रों को हिरासत में ले लिया। फिर पता चला कि ऐसी ही मारपीट एक दिन पहले भी शहर के एक कॉलेज के पास हुई थी। उस घटना में चाकूबाजी के चलते एक छात्र गंभीर रूप से घायल भी हो गया था।

हालांकि, इस मामले में ग्वालियर की पूर्वी विधानसभा से कांग्रेस विधायक सतीश सिंह सिकरवार की सूझबूझ और दिलेरी के चलते एक बड़ी वारदात होने से टल गई। अन्यथा जिस तरह वायरल वीडियो में दोनों गुटों के छात्र के एक दूसरे को नुकसान पहुंचाने पर उतारू दिख रहे, वैसे में कोई बड़ी घटना कारित की जा सकती थी।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट