scorecardresearch

Gurugram: रोज खाना लेकर जाती थी कि बेटा भूखा न रहे, अब उसी ने उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

Techie stabs mother: गुरुग्राम में घरेलू कलह और नौकरी न मिलने से परेशान युवक ने चाकू से वार कर अपनी मां की हत्या कर दी। यह घटना बीच सड़क पर हुई जब मां अपने बेटे को खाना देने गई थी।

Gurugram, engineer stabs mother, Manish Bhandari, TCS
तस्वीर का इस्तेमाल प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (Photo Credit – Pixabay)

हरियाणा के गुरुग्राम से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक इंजीनियर बेटे ने घरेलू झगड़े में अपनी ही मां को मार डाला। मृतका की पहचान वीणा कुमारी (66) के रूप में हुई है। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे मनीष भंडारी को गिरफ्तार कर लिया है और आईपीसी की उचित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना गुरुग्राम के शिवपुरी इलाके से सामने आई है। आरोपी मनीष भंडारी कुछ समय पहले तक टीसीएस में नौकरी करता था लेकिन लॉकडाउन के दौरान उसकी नौकरी चली गई। ऐसे में वह पत्नी और मां से अलग रहने लगा था। मां होने के नाते वीणा को लगता था कि मनीष भूखा न रह जाए, इसलिए रोज उसे खाना देने जाती थी। मनीष अपनी पत्नी व बेटे से साल 2018 में अलग होने के बाद शिवपुरी में ही अलग जगह रहने लगा था।

मृतक महिला के पति रणवीर कुमार भंडारी ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा है कि, वह भारतीय रेलवे में बुकिंग सुपरवाइजर के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। उनकी पत्नी वीणा भी स्वास्थ्य विभाग से उपाधीक्षक के पद से सेवानिवृत्त हो गईं थी। रणवीर ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा घरेलू विवाद के चलते शिवपुरी में अलग कॉलोनी में रहता है, जबकि मनीष की पत्नी भी अलग इलाके में रहती है।

घटना वाले दिन गुरुवार को वीना मनीष को खाना देने गई थी और दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इससे मनीष ने अपनी मां को शिवपुरी कॉलोनी की सड़क पर ही चाकू मार दिया। रणवीर के मुताबिक, घटना के बाद शोर शराबा हुआ तो वह भी पहुंचे; जहां उनकी पत्नी लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ी थी। फिर लोगों की मदद से महिला को पहले पास के निजी हॉस्पिटल और फिर सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार, मनीष अपनी पत्नी और बेटे से भी अलग हो गया था। शिवपुरी इलाके में घटी यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी, जिसमें मनीष अपनी मां को कई बार चाकू मारकर उन्हें जमीन पर धकेलते हुए दिखा है। फिर थोड़ी देर बाद वह मौके से फरार हो गया। वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू को भी बरामद कर लिया था।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.