ताज़ा खबर
 

Gurugram: उधार दिए पैसे वापस मांगे तो MBA के स्टूडेंट्स ने फाइनेंसर को मार डाला, पहले पिलाई शराब फिर गोलियों से कर दिया छलनी

Haryana Crime News: सेक्टर 103 में एक फ्लैट में मृतक रोशन लाल का गोलियों से छलनी शव मिला था। उसने कुछ लोगों को पैसे उधार दिए थे।

Author गुरुग्राम | Published on: November 3, 2019 9:15 AM
gun shotप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

HARYANA CRIME: हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस ने हत्या के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि एक छात्रा और उसके सहयोगी को एक फाइनेंसर की हत्या के आरोप में हरियाणा पुलिस ने धर दबोचा। बताया जा रहा है कि इन्होंने फाइनेंसर द्वारा अपना बकाया पैसा मांगने के कारण उसकी हत्या कर दी थी। आरोपी की पहचान एमबीए छात्रा सुमित फोगाट (24) और विक्रम (32) के तौर पर हुई । उन्हें शनिवार को होंडा चौक से गिरफ्तार किया गया।

क्या है मामला: दोनों आरोपी हरियाणा के चरखी दादरी और झज्जर के निवासी हैं। मामला गुरुवार को तब सामने आया जब यहां सेक्टर 103 में एक फ्लैट में रोशन लाल का गोलियों से छलनी शव मिला। गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन ने कहा, ‘‘जब जांच अधिकारियों ने रोशन लाल के बेटे राहुल को हत्या के बारे में बताया तो उसने पुलिस को बताया कि लाल 31 अक्टूबर को झज्जर में अपने कार्यालय गए थे। फोगाट उन्हें कहीं ले गयी थी।’’

ऐसी की हत्या: पैसे लौटाने के लिए कहने पर उसने लाल को खत्म करने की साजिश रची। इसके बाद वह विक्रम के साथ लाल को झज्जर से गुड़गांव ले गयी। इसके बाद उन्होंने एक फ्लैट में शराब पी और जब लाल पूरी तरह नशे में था उसे गोली मार दी गयी। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Hindi News Today, 03 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

पैसों के लेनदेन में की हत्या: गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम ने फोगाट और उसके सहयोगी को पकड़ा। छानबीन के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि कुछ दोस्तों के जरिए वह लाल को जानते थे। लाल ने वित्तीय रूप से उनकी मदद की और उन्होंने कुछ धन फोगाट को दिए जिसे वह नहीं लौटा पायी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Tis Hazari Court Clash: कांग्रेस बोली- वकीलों पर गोलीकांड और लाठीचार्ज BJP सरकार के अहंकार का नतीजा, माफी मांगें अमित शाह
2 UP Police का नया कारनामा, बदायूं में राहगीरों पर AK-47 तानकर वाहनों की चेकिंग; SP बोले- डराएं धमकाएं नहीं
3 धनतेरस पर हुई थी शादी, हफ्तेभर बाद दबा दिया गला, जिससे करता था प्यार दहेज के लिए उसी को मार डाला