ताज़ा खबर
 

गुरुग्राम: दिनदहाड़े युवक पर 21 गोलियां बरसा मौत के घाट उतारा, बीच सड़क वारदात के बाद भाग निकले अपराधी

बड़ी हैरानी की बात यह है कि युवक को सरेआम गोलियों से भुनने के बाद अपराधी फरार भी हो गये। पुलिस का कहना है कि अपराधियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

crime, crime newsसांकेतिक तस्वीर।

हरियाणा में दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बीच राह हुई इस हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी मच गई है। घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार (22-02-2021) की सुबह मनीष कुमार अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे थे। फिरोजगांधी कॉलोनी में पहुंचने के बाद सुबह के वक्त अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। इस फायरिंग में मनीष की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मनीष की गाड़ी पर 21 गोलियां दागी गई थीं।

मृतक मनीष के बारे में बताया जा रहा है कि वो बसई गांव के रहने वाले थे। मनीष के बारे में बताया जा रहा है कि वो दूध की डेयरी चलाते थे। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, सोमवार को घात लगाकर बैठे बदमाशों ने युवक मनीष को गोलियों से भून डाला। बदमाशों से घिरा देखकर एक्सयूवी सवार युवक मनीष ने खुद को बचाने की कोशिश की, लेकिन जब तक संभल पाता हमलावरों ने गाड़ी को घेरकर गोलियों से भून कर उसकी हत्या कर दी।

बड़ी हैरानी की बात यह है कि युवक को सरेआम गोलियों से भुनने के बाद अपराधी फरार भी हो गये। पुलिस का कहना है कि अपराधियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। पुलिस इस मामले में आपसी रंजिश के एंगल से जांच कर रही है। हालांकि पुलिस कई और अन्य एंगल से भी मामले की छानबीन में जुटी हुई है। अभी तक किसी भी हमलावर की पहचान नहीं हो पाई है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “हम हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। हत्या के पीछे का कारण जांच पूरी होने के बाद ही पता चलेगा। घटना के तुरंत बाद, न्यू कॉलोनी पुलिस स्टेशन की एक टीम अपराध शाखा इकाइयों के साथ-साथ फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम ने सबूत इकट्ठा करने के लिए मौके पर पहुंची।

शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है। उन्होंने कहा, “हम घटनास्थल से भागे अपराधियों के बारे में अधिक जानकारी इकट्ठा करने के लिए घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज को भी स्कैन कर रहे हैं।”

Next Stories
1 महाराष्ट्र: 37 साल के पिता ने बेटी से कई महीनों तक किया रेप, गर्भपात भी कराया; 30 साल की हुई सजा
2 तमिलनाडु: जंजीर में जकड़े गजराज को बेरहमी से पीटते रहे, VIDEO वायरल होने के बाद 2 महावत गिरफ्तार
3 बिहार: नूरी खातून की जुबान काट जिंदा जलाया, परिजनों का आरोप- दफन कर फरार हो गए ससुराल वाले; FIR दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X