ताज़ा खबर
 

गुरुग्राम: मस्जिद में सो रहे थे इमाम, बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर मचाया हड़कंप; FIR दर्ज

Firing In Mosque: पुलिस ने बताया कि 'हमने इस मामले में शिकायत के आधार पर FIR दर्ज किया है। मौका-ए-वारदात से कुछ खोखे मिले हैं। आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

मस्जिद में इमाम सो रहे थे। प्रतीकात्मक तस्वीर।

Firing In Mosque: लॉकडाउन के बीच अपराधियों ने गुरुग्राम में एक मस्जिद पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त अंधाधुंध फायरिंग की गई उस वक्त मस्जिद के इमाम मस्जिद के अंदर ही सो रहे थे। जानकारी के मुताबिक फायरिंग की यह घटना गुरुग्राम के धनकोट गांव में शनिवार (4 अप्रैल, 2020) को हुई।

राजेंद्र पार्क पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर पंकज कुमार ने बताया कि मस्जिद के इमाम की शिकायत के आधार पर मामले में केस दर्ज किया गया है। इमाम ने अपनी शिकायत में कहा है कि ‘दोपहर करीब 12 बजे मोटरसाइकिल से आए 3 लोगों ने मस्जिद पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। उस वक्त वो मस्जिद की छत पर सो रहे थे। फायरिंग की आवाज सुनकर उनकी नींद खुल गई।’

पुलिस ने बताया कि ‘हमने इस मामले में शिकायत के आधार पर FIR दर्ज किया है। मौका-ए-वारदात से कुछ खोखे मिले हैं। आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। हम आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी खंगाल रहे हैं ताकि आरोपियों की पहचान की जा सके।’

इस मामले में पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 285 और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। फिलहाल मस्जिद पर फायरिंग करने वालों की तलाश की जा रही है।

आपको बता दें कि इस वक्त देश में लॉकडाउन किया गया है। कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए किये गये इस लॉकडाउन के दौरान किसी को भी घर से अनावश्यक निकलने की मनाही की गई है।

लॉकडाउन के बीच अपराध से भी जुड़े कई खबरें सामने आ रही हैं। रविवार को ही बिहार के भोजपुर जिले के आऱा में अपराधियों ने घर में घुसकर 5 लोगों को गोली मार दी। पीड़ित परिवार का कहना था कि सभी बदमाश छेड़खानी के इरादे से घर में घुसे थे और विरोध करने पर उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया।

ये कोड हर खबर के अंत में लगाएं—Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार: दीया जलने के घंटे भर बाद आरा में 5 लोगों को मारी गोली, परिजनों ने कहा- छेड़खानी के विरोध पर हुई वारदात
2 India Lockdown: दीये जलाने के दौरान यूपी में बवाल, दारोगा की वर्दी फाड़ी; राजस्थान में भी हंगामा
3 प्रयागराज: तब्लीगी जमात को लेकर टिप्पणी करने पर युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार