ताज़ा खबर
 

गुरुग्राम: ट्रैफिक सिग्नल तोड़कर भाग रहा था कपल, पुलिस वाले ने रोका तो रौंद डाला

ट्रैफिक सिग्नल को तोड़कर भाग रहे एक दंपती को जब वहां मौजूद पुलिस वाले ने रोका तो उन लोगों ने उसी को रौंद डाला। बता दें कि घटना के बाद मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

Author गुरुग्राम | August 9, 2019 1:21 PM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

दिल्ली-अलवर-सोहना हाईवे के पास एक दंपती द्वारा ट्रैफिक सिग्नल तोड़कर भागने और पुलिस वाले पर कार चढ़ाने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस वालों के अनुसार ट्रैफिक सिग्नल तोड़कर भाग रहे दंपती को पुलिसकर्मी ने जब रोकना चाहा तो उनलोगों ने उसी पर कार चढ़ा दी। बता दें कि घटना को कैमरे में कैद कर रहे मीडियाकर्मी के साथ भी दंपती ने बदसलूकी की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि ट्रैफिक सिग्नल पर मौजूद एक सीसीटीवी में भी यह घटना कैद हो गई है।

क्या है पूरा मामलाः यह घटना वाटिका चौक के पास सुबह 10 बजे की बताई जा रही है। डयूटी पर तैनात पुलिस के अनुसार कार में सवार एक दंपती ने पहले ट्रैफिक सिग्नल तोड़ा और फिर भागने की कोशिश की। पुलिस वालों ने जब उन्हें रोका तो उन लोगों ने उस पर ही कार को चढ़ा दिया। पुलिस ने आरोपियों की पहचान राहुल और अनामिका के रुप में की है जो देहरादून के रहने वाले है। वे यहां पर सेक्टर 90 में रहते हैं। इसके बाद पुलिस ने राइडर की मदद से उनका पीछा कर उन्हें पकड़ लिया।

National Hindi News, 09 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पुलिस और मीडियाकर्मी के साथ की मारपीटः पुलिस का यह भी कहना है कि उन लोगों ने ऑन डयूटी पुलिसकर्मियों के साथ मार पीट भी किया। वहां मौजूद मीडियाकर्मी सूरज दूहन व कैमरामैन ने बताया कि इस घटना को कैमरे में कैद करने के कारण दंपती उसपर भी भड़क गए और उनके साथ मार पीट कर उनका कैमरा तक तोड़ ड़ाला। फिलहाल हेड कांस्टेबल सुनील की शिकायत पर सेक्टर 50 थाना में मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार लिया गया है।

Bihar News Today, 09 August 2019: बिहार से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

घटना पर मौजूद सभी के साथ दंपती ने किया बदसलूकीः पुलिस के अनुसार दंपती ने घटना पर मौजूद सभी लोगों से बदसलूकी की। वहीं दंपती ने इस आरोप को नकारते हुए उल्टी पुलिस पर उनके साथ बदसलूकी का आरोप लगाया। बता दें कि आसपास खड़े लोगों ने भी जब दंपती को समझाने की कोशिश की तो वे उन पर भी भड़क गए और उन्हें भी भला-बुरा सुना दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 CM अमरिंदर की पत्नी से ठगे थे 23 लाख रुपए, तीन आरोपी गिरफ्तार; 19 मोबाइल और 693 सिम कार्ड बरामद
2 बिहार: 2 बहनों की हत्या के बाद बर्बरता, पहले निकाली आंखें फिर गले से छाती तक चीर डाला, रेप की आशंका
3 फर्जी Set-top box बेचने वाले रैकेट का भंडाफोड़, Frequency चुरा परोसते थे पाकिस्तानी और एडल्ट कंटेंट