ताज़ा खबर
 

Gurugram: पुलिस बैरिकेडिंग तोड़कर भागे गोतस्कर, बजरंग दल कार्यकर्ता ने रोका तो मार दी गोली

Gurugram Crime News: गुरुग्राम में गो तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान गो तस्करों की गोली बजरंग दल के एक सदस्य को लग गई।

Author गुरुग्राम | Updated: October 10, 2019 3:18 PM
गुरुग्राम में गो तस्करों से मुठभेड़ फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

Gururam News: हरियाणा के गुरुग्राम में कथित गोतस्करों का पीछा करने पर बजरंग दल के एक कार्यकर्ता को गोली मारने की खबर है। इस घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें पुलिस गोतस्करों के वाहन का पीछा करते हुए दिखाई दे रही है। इस दौरान जब चेक पोस्ट पर पुलिसवाले बैरिकेडिंग लगाकर उनको रोकने की कोशिश करते हैं तो वह पुलिस बैरिकेडिंग तोड़कर भाग जाते हैं। इस बीच मुठभेड़ में गोतस्करों की गोली बजरंग दल के कार्यकर्ता लग गई।

क्या है मामला: बुधवार रात गुरुग्राम के सेक्टर 10 इलाके में कुछ तस्कर एक पिकअप वाहन से भागते हुए नजर आए तो बजरंग दल और हरियाणा पुलिस की टास्क फोर्स के गौरक्षक उन्हें रोकने के लिए दौड़े। लेकिन तभी इन तस्करों ने पुलिस और गौ रक्षक दल पर फायरिंग कर शुरू कर दी। इस मुठभेड़ में बजरंग दल के एक सदस्य को गोली लग गई और वह बुरी तरह से घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में मेदान्ता अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज अभी चल रहा है।
National Hindi News, 10 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

चलती गाड़ी से फेंक दी गाय: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पेट्रोलिंग कर रही पुलिस और गो रक्षकों ने तस्करों का करीब 10 किलोमीटर तक पीछा किया। लेकिन वो बैरिकेडिंग तोड़ते हुए भाग निकले। इस दौरान तस्करों ने चलती गाड़ी से गाय को नीचे फेंककर पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पहले भी हुईं मुठभेड़ें: इससे पहले राजस्थान के अलवर जिले में भी गो तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई थी। तब भी गो तस्कर अपना वाहन छोड़कर फरार होने में कामयाब रहे थे। लेकिन इस दौरान पुलिस ने गोवंश के 14 मवेशियों को मुक्त करा लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘प्रेग्नेंट महिलाओं की हत्या करना पसंद है…युवक को काट कर फेंक दिया’, महिला ड्रग माफिया ने खुद को बताया ‘शैतान’
2 Delhi: पीएनजी की पाइपलाइन से चौथी मंजिल पर चढ़ गया चोर, 50 लाख के जेवर व 30 हजार कैश लेकर भागा
3 महिला की आंखों में एसिड डाल 11 साल के बेटे से शारीरिक संबंध बनवा गंदा वीडियो बनाया, आरोपी पर लगे कई चार्ज