ताज़ा खबर
 

Gurugram: 120 kmph की रफ्तार में Mercedes ने मारी जोरदार टक्कर, तीन बाइक सवार बुरी तरह घायल

कार चालक बेखौफ होकर 120 किमी की रफ्तार से गाड़ी चलाते हुए बाइक सवारों को टक्कर मारकर फरार हो गए। घटना के कुछ देर बाद ही एक अन्य बाइक सवार को भी टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

गुरुग्रामहादसा, प्रतीकात्मक तस्वीर, (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

हरियाणा के गुरुग्राम में 120 किमी की तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने एक बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। भाग रही कार ने आगे गुरुग्राम गोल्फ कोर्स के पास रोड पर एक अन्य दोपहिया वाहन में टक्कर मार दी। इसमें इस पर सवार युवक भी घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने फौरन पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

दोनों घायल यूपी के हैं : सुशांत पुलिस स्टेशन के एसएचओ जगबीर सिंह ने बताया, “गुरुवार की रात यूपी निवासी अभय यादव अपने दोस्त शिवम के साथ बाइक पर गोल्फ कोर्स के पास से गुजर रहे थे। तभी एक मर्सिडीज बेंज 120 किमी की रफ्तार से बाइक को टक्कर मार दी।” आरोपी कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी कार चालक के बारे में पता लगाया जा रहा है।

Hindi News 21 December 2019 Live Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

धुलावट मोड़ के पास ऑटो को टक्कर मारी थी : इससे पहले गांव धुलावट मोड़ के पास  कुछ दिन पहले ऑटो को तेज रफ्तार कार चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो में सवार एक यात्री घायल हो गया। कार में 3 व्यक्ति सवार थे, जो कार को छोड़ कर भाग गए। वार्ड नंबर तीन निवासी देवेन्द्र कुमार ने पुलिस को शिकायत में बताया कि 7 दिसंबर की रात 9 बजे वह अपने दोस्त कुनाल वर्मा के साथ सोहना से तावडू ऑटो में सवार होकर आ रहा था। जब ऑटो केएमपी पुल से पहले धुलावट मोड़ के नजदीक पहुंचा तो तावडू की तरफ से एक तेज रफ्तार वैगनआर कार चालक ने ऑटो में टक्कर मार दी।

बेखौफ होकर रफ्तार भर रहे हैं कार चालक : यातायात विभाग की सख्ती के बावजूद सड़कों पर तेज रफ्तार से वाहन चलाने वालों पर लगाम नहीं कसी जा पा रही है। बेखौफ होकर गाड़ी चला रहे लोग दूसरों के लिए जानलेवा साबित हो रहे हैं। आए दिन हादसों में काफी लोग जान गंवा रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद रफ्तार में कमी नहीं आ रही है। पिछले दिनों सरकार ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर कड़ी सजा देने और चालान करने का कानून लाया था। उसका भी इन पर कोई प्रभाव नहीं दिख रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BJP सांसद गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- इंटरनेशनल नंबर से आया था फोन
2 Lucknow CAA Protest: होटल से खींचकर ले गए पुलिसवाले, फिर कर दिया थाने में बंद; पत्रकार उमर राशिद ने सुनाई आपबीती
3 Maharashtra: फर्जी कॉल सेंटर बनाकर अमेरिकी लोगों को लूट रहे थे, पुणे पुलिस ने छापा मारा तो हुआ खुलासा
ये पढ़ा क्या?
X