Gun Shot dead 3 year old child because of extortion in Bihar - रंगदारी देने से किया मना तो 3 साल के बच्चे को मार दी गोली - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बिहार: रंगदारी देने से किया मना तो 3 साल के बच्चे को मार दी गोली

बिहार के बेगूसराय जिले के लाखो सहायक थाना क्षेत्र में रंगदारी न देने के कारण बदमाशों ने तीन साल के एक दुधमुंहे बच्चे की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Author January 25, 2018 8:54 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

बिहार के बेगूसराय जिले के लाखो सहायक थाना क्षेत्र में रंगदारी न देने के कारण बदमाशों ने तीन साल के एक दुधमुंहे बच्चे की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। लाखो सहायक थाना के प्रभारी बालमुकुंद राय ने गुरुवार को बताया कि बुधवार की शाम धबौल गांव निवासी कैलू राय के तीन वर्षीय पुत्र सिद्धार्थ कुमार को उसके दादा जय प्रकाश राय सरस्वती पूजा के मूर्ति विसर्जन दिखाने ले गए थे। इसी दौरान बदमाशों ने मासूम सिद्धार्थ को गोली मार दी। बुरी तरह घायल बच्चे को बेगूसराय के एक निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

राय ने बताया कि जयप्रकाश के बयान पर हत्या की प्राथमिकी लाखो सहायक थाने में दर्ज कर ली गई है, जिसमें चार लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। उन्होंने बताया कि दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि चार दिन पहले आरोपियों ने 50 हजार रुपये बतौर रंगदारी (जबरन पैसा वसूली) की मांग की थी, नहीं देने पर अबोध की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छोपमारी की जा रही है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बिहार में इस तरह की आपराधिक घटनाएं लगातार हो रही हैं, लेकिन इसे ‘जंगलराज पार्ट-3’ नहीं कहा जाता, क्योंकि ऐसा कहने वाले अचानक सत्ताधारी हो गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App