ताज़ा खबर
 

नाबालिग लड़कियों ने मिलकर 21 साल के युवक को चाकू से गोद किया मर्डर, पुलिस ने पूरी गैंग का यूं किया पर्दाफाश

पुलिस ने जल्दी ही इन लड़कियों के बारे में पता लगा लिया। यह भी खुलासा है कि इन लड़कियों पर पहले से भी थाने में केस दर्ज था।

crime, crime newsइन लडकियों के खिलाफ थाने में पहले भी केस दर्ज थे। सांकेतिक तस्वीर।

2 नाबालिग लड़कियों ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक युवक को चाकू गोद कर मार डाला। हैरान कर देने वाली यह घटना गुजरात के अहमदाबाद की है। मृतक युवक का नाम उमंग बताया जा रहा है। युवक को खोखरा गुरुजी ब्रिज के पास चाकू से गोदा गया था। औरंगाबाद के इसानपुर के रहने वाले इस युवक की हत्या छिनैती के दौरान की गई है। बताया जा रहा है कि हत्या में कुल 5 लोग शामिल थे जिनमें 2 नाबालिग लड़कियां भी हैं। इस हत्याकांड में शामिल 3 लड़कों की पहचान क्रूणाल दलवाडी, हार्दिक अग्रवाल और श्याम राठौड़ के तौर पर हुई है। आरोप है कि यह तीनों नाबालिग लड़कियों के दोस्त हैं और उस दिन यह सभी मिलकर उमंग का पर्स और मोबाइल छीन रहे थे।

इस दौरान जब उमंग ने उनका विरोध किया तो सभी ने मिलकर चाकू से उमंग पर हमला कर दिया। घायल उमंग ने किसी तरह अपने पिता को फोन कर इस बारे में जानकारी दी। घटनास्थल पर पहुंचे पिता अपने बेटे को खून से सना देख स्तब्ध रह गए थे। उमंग के पेट औऱ सीने पर चाकू से कई वार किये गये थे। घायल उमंग को अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया हालांकि रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि उमंग के पिता को किसी शख्स ने फोन कर बताया कि उनके बेटे को चाकू से गोद कर मार दिया गया है। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में तफ्तीश शुरू की। पुलिस ने जल्दी ही फोन करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इसी शख्स ने पुलिस को बताया कि इस हत्याकांड में लड़कियां भी शामिल थी।

पुलिस ने जल्दी ही इन लड़कियों के बारे में पता लगा लिया। यह भी खुलासा है कि इन लड़कियों पर पहले से भी थाने में केस दर्ज था। लड़कियों के सहारे ही पुलिस अन्य आरोपियों तक पहुंच गई।

दरअसल पुलिस की सर्विलांस टीम ने घटना में शामिल अग्रवाल और राठौड़ के बारे में पता लगाया कि वो दोनों अपनी मोटरसाइकिल से भागने की फिराक में थे। इसके बाद पुलिस ने अपनी गाड़ी से मोटरसाइकिल सवार इन दोनों बदमाशों का पीछा कर उन्हें दबोच लिया।

इस दौरान इन बदमाशों ने भागने की कोशिश की लेकिन संतुलन बिगड़ने की वजह से दोनों जमीन पर गिर गए। इसक बाद एक अन्य आरोपी ने पुलिस पर चाकू से हमला किया। हालांकि पुलिस ने इस युवक से हथियार छीन कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार: पटना पुलिस के दारोगा पर महिला पदाधिकारी ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, केस दर्ज
2 रांची: सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव मोबाइल पर बातचीत करते आए नजर, तस्वीर में दिखे स्वास्थ्य मंत्री और कांग्रेस प्रवक्ता, विपक्ष ने उठाई कार्रवाई की मांग
3 ‘एक साल तक तुम्हें यहीं खड़ा रख सकता हूं’, भाजपायी मंत्री के बेटे ने महिला कॉन्स्टेबल को दी धमकी, ऑडियो हो रहा वायरल
ये पढ़ा क्या?
X